इंदौर डीआईजी से महिला ने की समलैंगिक पति की शिकायत, बोली- पार्टनर के साथ सोशल मीडिया पर डालता है फोटो

 

हाइलाइट्स

  • इंदौर डीआईजी मनीष कपूरिया से महिला ने की शिकायत
  • महिला ने अपने समलैंगिक पति की शिकायत की है
  • डीआईजी को महिला ने कई साक्ष्य दिए हैं, कहा है कि पति मुझे फोटो करता है टैग
  • पीड़ित महिला ने कहा कि पति और ससुराल के लोग दहेज के लिए करते परेशान

इंदौर
शहर में मंगलवार को एक आनोखा मामला सामने आया है। एक महिला ने इंदौर डीआईजी (Indore DIG News Update) से अपने समलैंगिक पति की शिकायत की है। उसने आरोप लगाया है कि पति दहेज के लिए प्रताड़ित करता है। थाने में शिकायत के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं हुई है। पीड़िता ने डीआईजी मनीष कपूरिया से न्याय के लिए गुहार लगाई है। साथ ही महिला ने डीआईजी को अपने पति के समलैंगिक होने के प्रमाण दिए हैं।

पीड़िता का आरोप है कि उसके पति ने उससे धोखाधड़ी की है। शादी कर उसे लाखों रुपये की चपत लगाई है। साथ ही पीड़ित का कहना है कि आठ माह पूर्व में भी इसकी शिकायत एसपी को की गई थी लेकिन लसूड़िया पुलिस ने इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की है। जानकारी के अनुसार पीड़िता महालक्ष्मी नगर में रहती है। पति का नाम दीपक गुप्ता है। वह समलैंगिक है। साथ ही सरेआम सोशल मीडिया पर अपने पार्टनर के साथ अश्लील तस्वीरें अपलोड करता है।

Crime: पति ने अफेयर के लिए टोका तो पत्नी ने जिंदा जलाया, फिर प्रेमी ने कुचल दिया सर

महिला ने कहा कि उसके घरवालों ने झूठ बोलकर उसकी शादी की, अब वह दहेज के लिए परेशान कर रहा है। दरअसल, पीड़ित महिला का कहना है कि उसकी शादी 2015 में बैंक में कार्यरत दीपक गुप्ता से हुई थी। पीड़िता के परिवार वालों ने ससुराल वालों ने दस लाख रुपये दहेज में दिए थे। शादी के बाद उसका पति उसके साथ नहीं रहता था और दहेज की मांग करता था।

समलैंगिक पति की करतूत, भाई और दोस्त से पत्नी को संबंध बनाने के लिए किया मजबूर

वहीं, युवती को अपने पति के समलैंगिक होने की बात सोशल मीडिया में डाले फोटो से हुई। पति की तस्वीर कृष्णा पटेल नाम के एक युवक के साथ है। दीपक अभी उसी के साथ रहता है, जिसके बाद पति और ससुराल जन उसे लगातार धमकाते रहे और पीड़िता को मायके भेज दिया।

इंदौर में हॉस्टल वार्डन बनने के लिए मुस्लिम महिला बनी हिंदू, खुलासे के बाद हड़कंप

पीड़िता का आरोप है कि उसके पति और ससुराल वालों ने उससे शादी सिर्फ दहेज के लालच में करवाई थी। साथ ही उसे लगातार दहेज को लेकर प्रताड़ित किया जा रहा है। गौरतलब है कि शहर में समलैंगिक पति की शिकायत का यह पहला मामला है। अब देखना ये होगा कि पुलिस इस पुरे मामले में क्या कार्रवाई करती है।

Source link