1 साल की ग्यारंटी के साथ, लाइट जाने पर भी जलते रहेंगे ये Led Bulb, कीमत इतनी..

Led Bulb

रिचार्जेबल एलईडी बल्ब (Led Bulb)  ये बल्ब रिचार्जेबल होते हैं, इसलिए ये एक बार चार्ज करने पर लगभग 4 से 5 घंटे तक चल सकते हैं। वे 6 महीने तक की वारंटी के साथ भी आते हैं। इसका मतलब है कि आपको उन्हें सिर्फ एक बार चार्ज करना होगा और फिर वे बिना बिजली के चले जाएंगे।

Led Bulb से बिजली बिल की भी बचत होगी 

हम सभी जानते हैं कि गर्मियों में कितनी बिजली जाती है। इस समस्या को कम करने के लिए हम इन्वर्टर भी लगाते हैं। हालाँकि, इन्वर्टर के अलावा, कई अन्य चीजें हैं जो आप कर सकते हैं जो आपको अंधेरे में नहीं छोड़ेगी। बाजार में कुछ रिचार्जेबल एलईडी बल्ब हैं जो बिजली न होने पर काम आते हैं। इसके अलावा, वे रिचार्जेबल हैं, इसलिए वे एक बार चार्ज करने पर लगभग 4 से 5 घंटे तक चल सकते हैं।

6 महीने तक की वारंटी के साथ भी आते हैं

इसका मतलब है कि आपको उन्हें सिर्फ एक बार चार्ज करना होगा और फिर वे बिना बिजली के चले जाएंगे। साथ ही बिजली का बिल भी बचेगा। आज हम आपको जो विकल्प बता रहे हैं वो Amazon पर उपलब्ध हैं. Halonix Prime 9W B22 6500K कूल डे लाइट इन्वर्टर रिचार्जेबल इमरजेंसी एलईडी बल्ब: इसकी कीमत 380 रुपये है।

यह भी पढ़े: खुशखबर ! सबसे सस्ता हुआ LPG Cylinder, अब मिलेगा 749 रुपए में सिलेंडर, जानें

यह 9W रिचार्जेबल इन्वर्टर एलईडी बल्ब है

यह पावर कट के दौरान 4 घंटे तक का लाइट बैकअप देने का दावा करता है। इसे चार्ज होने में 8 से 10 घंटे तक का समय लगता है, इसके साथ आपको 6 महीने की वारंटी भी मिलती है।

विंटर LED AC/DC 12W B22 इन्वर्टर रिचार्जेबल इमरजेंसी एलईडी बल्ब इसकी कीमत 349 रुपये है। यह 12W का है। यह एक रिचार्जेबल इमरजेंसी बल्ब भी है। यह 4 घंटे तक रोशनी देने का वादा करता है। इसे भी ऊपर की तरह चार्ज होने में 8 से 10 घंटे का समय लगता है।

इसकी वारंटी भी 6 महीने की है

फाइलो 9वाट इन्वर्टर रिचार्जेबल इमरजेंसी एलईडी बल्ब: इसकी कीमत केवल 170 रुपये है। यह 3.5 घंटे तक काम करता है। इसका चार्जिंग टाइम 8 से 10 घंटे का है। यह 9W का बल्ब है। साथ ही यह 220-240 वोल्ट पर काम करता है।

यह भी पढ़े: ये देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली Bike, लाखों लोगों ने खरीदी, कीमत बहुत कम