विक्की कौशल-कैटरीना की शादी पर लगी मुहर, सुरक्षा व्यवस्था के लिए सवाई माधोपुर के DM ने बुलाई बैठक

Vicky Kaushal-Katrina Kaif
Vicky Kaushal-Katrina Kaif

Swai Madhopur DM: सवाई माधोपुर के जिलाधिकारी ने 3 दिसंबर को एक मीटिंग का आयोजन किया है, जिसमें भीड़ नियंत्रण, कानून व्यवस्था सहित सभी स्थितियों का आकलन किया जाएगा.

Vicky Kaushal-Katrina Kaif: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की शादी की खबरों की चर्चा जोरों पर है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की रस्में 7 से 9 दिसंबर चलेंगी. कैटरीना और विक्की राजस्थान के सिक्स सेंसे फोर्ट बड़वारा में सात फेरे लेंगे. लेकिन उससे पहले सवाई माधोपुर में शुक्रवार को इन दोनों एक्टर की शादी में सुरक्षा को लेकर जिला प्रशासन की बैठक है.

सवाई माधोपुर के जिलाधिकारी ने 3 दिसंबर को एक मीटिंग का आयोजन किया है, जिसमें भीड़ नियंत्रण, कानून व्यवस्था सहित सभी स्थितियों का आकलन किया जाएगा. ये मीटिंग सुबह 10:15 बजे होने वाली है. जिलाधिकारी की इस होने वाली बैठक के साथ ही विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी पर भी मुहर लग गई है.

Vicky Kaushal-Katrina Kaif :दो साल से रिलेशनशिप में

कैटरीना और विक्की पिछले दो साल से रिलेशनशिप में बताए जा रहे हैं, लेकिन इन्होंने पब्लिकली कभी अपने रिश्ते को नहीं कुबूला है और ना ही ज्यादा साथ स्पॉट हुए हैं. हालांकि इन दोनों की शादी की चर्चा पिछले कई दिनों से चल रही है. ये कपल पारंपरिक वेडिंग से पहले कोर्ट मैरिज करने वाला है.

इस मामले में एक और नई अपडेट सामने आई है मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये कपल कल शुक्रवार 3 दिसंबर को कोर्ट मैरिज करने जा रहा है. इस स्टार कपल के किसी बेहद करीबी के जरिए ये खबर सामने आई है.

एक फूल..तीन माली की खूनी कहानी, भिंड की शादीशुदा महिला के डबल अफेयर के चक्कर में मारा गया नौजवान

अपने परिवार के संग कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kuashal) आज या कल कोर्ट जाएंगे. अगर ये लोग कोर्ट मैरिज करते हैं तो अधिनियम, 1954 के तहत ये विशेष विवाह होगा. दोनों एक घोषणा पत्र पर रजिस्ट्रार की मौजूदगी में साइन करेंगे और जोड़े के पास इस दौरान उनकी शादी को औपचारिक रूप देने के लिए तीन गवाह भी रहेंगे.

ये भी पढ़ें- इस देश में हैं 7 अजीबों-गरीब कानून, धर्म मानने पर दी जाती है सजा और टीवी पर देख सकते हैं सिर्फ 3 चैनल

Source link