Tikamgarh: प्रेमिका ने फोन पर बात की बंद, प्रेमी ने आकर उसे और उसके परिवार को पीटा

Tikamgarh Latest News

हाइलाइट्स:

  • एमपी के टीकमगढ़ जिले में प्रेमी ने प्रेमिका से की मारपीट
  • प्रेमिका ने प्रेमी से फोन पर बात करना कर दी थी बंद
  • दतिया से वह पीटने के लिए पहुंच गया टीकमगढ़
  • युवती के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने युवक की तलाश शुरू की

टीकमगढ़। एमपी के टीकमगढ़ जिले (Tikamgarh Latest News) में प्रेमिका ने प्रेमी से मोबाइल पर बात करने से मना कर दी थी। इसे लेकर 100 किलोमीटर दूर से प्रेमी अपनी प्रेमिका के घर पहुंच गया है।

इसके बाद घर में घुसकर उसने प्रेमिका के परिवार वालों के साथ मारपीट (Boyfriend Beat Up Girlfriend) की है। घटना को अंजाम देने के बाद प्रेमी मौके से फरार हो गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

टीकमगढ़ (Tikamgarh) जिले के पुलिस थाना दिगौड़ा के सब इंस्पेक्टर सुबोध मिश्रा ने रविवार की सुबह जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस थाने के अंतर्गत आने वाले रतन गोवा गांव की एक 22 वर्षीय युवती के साथ दतिया के रहने वाले महेंद्र विश्वकर्मा का प्रेम प्रसंग चल रहा था।

दोनों सोशल मीडिया पर मिले और एक दूसरे का मोबाइल नंबर लेकर बात करने लगे। कुछ दिनों से युवती ने अपने प्रेमी के साथ मोबाइल पर बात करना बंद कर दी।

Facebook पर फर्जी अकाउंट बनाकर पूर्व पत्नी को करता था परेशान, हुई 12 साल की जेल

पुलिस ने बताया कि शनिवार की दोपहर प्रेमी शराब के नशे में अचानक प्रेमिका के घर पहुंचा। उसके साथ-साथ परिजनों के साथ मारपीट करके फरार हो गया। परिजनों के आवेदन पर प्रेमी महेंद्र विश्वकर्मा के खिलाफ घर में घुसकर मारपीट करने का मामला दर्ज किया गया है और आरोपी की तलाश की जा रही है। इस घटना से गांव के लोग भी हैरान हैं।

बेटी को दफना कर लिखाई गुमशुदगी की रिपोर्ट, 10 साल बाद खुला राज

मोबाइल लोकेशन के आधार पर भी पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। घटना के बाद से उसके मोबाइल बंद हैं। बताया यह भी जा रहा है कि दोनों कभी मिले नहीं थे। सोशल मीडिया पर पहचान के बाद ही फोन पर दोनों में लंबी बात होने लगी थी।

Source link