फिल्मी स्टाइल में गार्ड को बंदूक दिखाकर जेल से भागे तीन कैदी, CCTV में कैद हुई तस्वीर

 

[adsforwp id=”15966″]

नई दिल्ली। फिल्मों में आपने कई बार पुलिसकर्मियों को बंदूक दिखाकर जेल से कैदियों को भागते हुए देखा होगा। लेकिन ऐसी ही एक वारदात महाराष्ट्र में घटी है। जहां तीन कैदी पुलिसकर्मी को बंदूकर दिखाकर जेल से रफूचक्कर हो गए। मामला महाराष्ट्र के जलगांव का है,

जहां जेल में तीन कैदियों ने फिल्मी स्टाइल में जेल से भागने का प्लान बनाया और इसमें कामयाब भी हो गए। ये वारदात शनिवार सुबह 7 बजे की है। जब अन्य आरोपी साथी जमानत पर रिहा हो रहे थे, तब इन तीनों कैदियों ने बड़ी चालाकी से खुद के भागने की भी तैयारी कर ली और इसमें सफल भी रहे।

ऐसे भागे तीनों कैदी

दरअसल जेल से कुछ आरोपियों को जमानत मिलने के बाद रिहा किया जा रहा था। इस बात की जानकारी इन तीनों की कैदियों को पहले से थी। यही वजह है कि थी उन्होंने इस मौके का फायदा उठाते हुए एक पुलिसकर्मी की बंदूक छीन ली, इसके बाद गार्ड को बंदूक दिखाकर उससे कैद खाने की चाबी ली, फिर ताला खोला तीनों भाग निकले।

[adsforwp id=”15966″]

जेल के बाहर बाइक पर इन्हीं का एक साथ योजना के मुताबिक इनका इंतजार कर रहा था। जैसे ही तीनों जेल से बाहर निकले इस साथी ने बाइट स्टार्ट की और चारों इस बाइक पर सवार होकर फरार हो गए।

सीसीटीवी में कैद हुई तस्वीर

बाइक पर भागते हुए इन तीन कैदियों और बाइक सवार की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। आपको बता दें कि इन तीनों कैदियों पर लूट और हत्या के प्रयासों के कई मामले चल रहे थे।

पूर्व पुलिस वाला भी शामिल

जलगांव की जेल से भागे वाले तीन आरोपियों में एक पूर्व पुलिसकर्मी भी शामिल है। दरअसल जेल भागने वाले तीनों कैदियों के नाम सुरेश मागरे, गौरव पाटिल और सागर पाटिल हैं।

[adsforwp id=”15966″]

सुरेश मागरे जलगांव में ही पुलिस कांस्टेबल था। वहीं जेल के बाहर बाइक पर इंतजार कर रहे शख्स का नाम जगदीप पाटिल बताया जा रहा है। दरअसल गौरव और सागर के जिम्मे जेल ऑफिस को साफ करने का काम था।

ऐसे में शनिवार सुबह ये दोनों जल्दी उठकर ऑफिस पहुंच गए, वहीं पर सुरेश भी आ गया। यहां से तीनों ने भागकर गार्ड को बंदूक दिखाई और उससे दरवाजे की चाबी लेकर जेल से भाग निकले।

यह भी पढ़ें: MP बोर्ड 12वीं के रिजल्ट घोषित: रीवा की खुशी सिंह ने किया टॉप, देखें जिलेवार टॉपर लिस्ट

[adsforwp id=”15966″]