दरवाजे पर बारात खड़ी,मंडप में पूरी तैयारी, सबको चकमा देकर बॉयफ्रेंड के साथ भाग गई दुल्हन

हाइलाइट्स:

  • ग्वालियर में शादी के दिन बॉयफ्रेंड के साथ भाग गई दुल्हन
  • दरवाजे पर बारात करती रही इंतजार, उसके बाद मचा हड़कंप
  • दुल्हन के परिवार वालों ने लड़के के परिवार को धमकाया
  • बॉयफ्रेंड के साथ एसपी ऑफिस पहुंची दुल्हन, मांगी सुरक्षा

ग्वालियर
अभी तक फिल्मों में देखने को मिलता था कि दरवाजे पर बारात खड़ी है और दुल्हन किसी और के साथ भाग गई। एमपी के ग्वालियर जिले में भी एक ऐसा ही मामला सामने आया है। मंडप रस्म से ठीक पहले एक दुल्हन अपने बॉयफ्रेंड के साथ भाग गई है। दुल्हन घर से तब फरार हुई, जब बारात दरवाजे पर पहुंच गई थी। इस पर परिजन समझ गए कि उनकी लड़की भगकर अपने प्रेमी के घर ही गई होगी।

उसके बाद दुल्हन की तलाश में परिवार के लोग बॉयफ्रेंड के घर पहुंचे। वहां लड़की के नहीं मिलने पर जान से मारने की धमकी दे आए। जब यह पता लगा तो दुल्हन अपने प्रेमी का हाथ थामे SP ग्वालियर के पास पहुंच गई। दोनों ने अपनी जान को खतरा बताया है। साथ ही सुरक्षा की मांग की है। घटना हस्तिनापुर गांव की है। शनिवार को युवती की शादी थी। SP ने दोनों को महिला थाना पहुंचाया है।

दोनों के परिवार वालों को बुलाकर काउंसिलिंग कराई जा रही है।दरअसल, ग्वालियर के देहात हस्तिनापुर की रहने वाली 20 साल की युवती का बिजौली निवासी राधेश्याम से लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों एक-दूसरे के साथ जीने मरने की कसम तक खा चुके हैं। युवती के घरवालों को यह रिश्ता मंजूर नहीं था। उन्होंने युवती की शादी भी तय कर दी थी।

शनिवार हस्तिनापुर गांव से युवती की शादी होना थी। घर में मंडप गढ़ा हुआ था, बारात दरवाजे पर खड़ी थी। शादी होने से पहले ही दुल्हन किसी और के साथ भाग गई। बाहर उसे प्रेमी राधेश्याम मिल गया। इसके बाद दोनों अपने घर पहुंचे। उसके बाद दोनों वहां से निकल गए।

एसपी से मांगी सुरक्षा
जब प्रेमी का जोड़े को यह पता लगा तो वह हाथ थामकर शनिवार शाम SP ऑफिस पहुंच गए। यहां SP ग्वालियर अमित सांघी से मुलाकात कर बताया कि वह बालिग हैं और एक दूसरे से शादी करना चाहते हैं। पर उनके परिवार दुश्मन बने हुए हैं। उनसे उन दोनों की जान को खतरा है। SP ने दोनों को महिला थाना भेजा है। दोनों के परिवार को बुलाकर समझाया जा रहा है।

Gwalior News: जिसे भाई माना, उसने ही दोस्त के साथ मिल कर दिया गंदा काम

युवती का कहना है कि मेरी शनिवार को शादी थी लेकिन मैं वो शादी करना नहीं चाहती हूं। मैं अपने प्रेमी का हाथ पकड़कर घर से भाग आई हूं। मैं इनके साथ रहना चाहती हूं, पुलिस के पास मदद के लिए आए हैं।

मार डालेंगे वे लोग
वहीं, युवती के प्रेमी राधेश्याम का कहना है कि प्रेमिका के घरवाले उसकी और उसके घरवालों की जान के पीछे पड़े हुए हैं। अगर वो उन्हें मिल गया तो उसे मार डालेंगे, लेकिन वह प्रेमिका बिना नहीं रह सकता है, पुलिस चाहे तो उसे 8 दिन के लिए जेल भेज दे, जिससे उसकी जान तो बच जाएगी, नहीं तो हम अपनी जान देंगे।

LIC लाया बच्चों के लिए खास प्लान, 150 रु की बचत कर अपने नन्हें को बनाएं लखपति

Source link