लो आ गई Hero Splendor Electric वर्जन में, बहुत कम कीमत में,मिलेगी 250 किमी की रेंज

Hero Splendor Electric

आज के समय में अगर भारत में बाइक सेक्शन की बात करें तो हीरो स्प्लेंडर इलेक्ट्रिक (Hero Splendor Electric) का नाम सबसे पहले आता है। यह बाइक मिडिल क्लास की फेवरेट है। इसकी खासियत यह है कि यह काफी किफायती है और अच्छा माइलेज देती है।

Hero Splendor Electric की चाहत रखने वाले  के लिए खुशखबरी आई 

आपको बता दें कि हीरो स्प्लेंडर का इलेक्ट्रिक वर्जन जल्द ही बाजार में आने वाला है। कंपनी ने अब इस बारे में सफाई दी है। कंपनी का दावा है कि अगर आप इसे एक बार चार्ज कर लेते हैं तो यह आसानी से 250 किमी की रेंज देती है।

यह भी पढ़े: सिर्फ 8 हजार में मिल रहा 12 GB Ram के साथ Nokia C2 स्टाइलिश स्मार्टफोन, जानें फीचर्स

इसके अलावा कंपनी की ओर से यह भी कहा गया है कि यह चार्ज करने में भी काफी कम पावर लेती है। इसके निर्माण में उच्च गुणवत्ता वाली तकनीक का इस्तेमाल किया गया है। तो अब Hero Splendor के फैंस ने इसे देखने की उम्मीदें बढ़ा दी हैं।

कंपनी की ओर से यह ऐलान किया गया है

आपको बता दें कि भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक वाहन खरीदने की मांग थोड़ी बढ़ गई है। रिपोर्ट के मुताबिक टू-व्हीलर सेगमेंट में यह मांग ज्यादा देखने को मिली है. ग्राहकों की इस मांग को देखते हुए अब वाहन निर्माताओं ने टू-व्हीलर सेगमेंट में इलेक्ट्रिक वाहन बनाना शुरू कर दिया है।

देश की सबसे बड़ी दोपहिया कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने हाल ही में घोषणा की थी कि वह जल्द ही घरेलू बाजार में वीडा ब्रांड के तहत एक इलेक्ट्रिक वाहन पेश करेगी। देखना होगा कि हीरो मोटोकॉर्प कब तक इस बाइक को बाजार में उतारती है और ड्यू बाइक को लेकर ग्राहकों का क्या अनुभव होता है।

यह भी पढ़े: खुशखबरी: अब सिर्फ आधा देना होगा Toll Tax, नितिन गडकरी ने की बड़ी घोषणा