Breaking News

ससुराल से पहले बारात लेकर थाना पहुंचा दूल्हा, थानेदार से कहा- दुल्हन भाग गई

हाइलाइट्स:

  • एमपी के होशंगाबाद जिले में Wedding शादी के दिन फरार हुई दुल्हन
  • ससुराल पहुंचने के लिए बारात लेकर थाना पहुंचा दूल्हा
  • सिवनी मालवा थाने में शिकायत लेकर पहुंचा था दूल्हा
  • दूल्हे के बहन की शादी दुल्हन के भाई से हुई है, बदले में हुई थी डील

होशंगाबाद। Wedding शादी के लिए दूल्हा बारात लेकर दुल्हन के घर पहुंचा। यहां पहुंचने के बाद दुल्हन गायब मिली। उसके बाद बाराती के साथ दुल्ह सिवनी मालवा थाने में पहुंचा है। उसने पुलिस अधिकारियों से कहा है कि सर, शादी से पहले ही दुल्हन भाग गई है। वहीं, मामला दूसरे थाना का है, इसलिए पुलिस ने दूल्हे को वापस भेज दिया।

दरअसल, सिवनी मालवा थाने के अंतर्गत आने वाले ग्राम रमपुरा से आज बारात डोलरिया थाना के अंतर्गत आने वाले ग्राम खोकसर जा रही थी। बारात दुल्हन के घर पहुंचती, इसके पहले ही दूल्हे के भाई के पास सूचना आ गई कि दुल्हन फरार हो गई।

दुल्हन के भाई ने बारात लेकर आ रहे दूल्हे के परिवार को खबर दी। भाई ने कहा कि दुल्हन पांच बजे सुबह में भाग गई है, अब बारात लेकर मत आओ।

Whatsapp पर ऐसे छिपाएं अपनी चैट, हजार कोशिशों के बाद भी कोई भी नहीं देख पाएंगा

दूल्हा और बाराती दुल्हन के घर पहुंचने की जगह थाने में पहुंच गए। सिवनी मालवा थाने में दूल्हे और उसके परिवार ने थाना प्रभारी संजय चौकसे को अपनी आपबीती सुनाई है। दूल्हे ने बताया कि मेरी बहन की Wedding शादी दुल्हन के भाई से हो 14 जून को हो चुकी थी। वहीं, अब मेरी उससे 15 जून को हो रही थी लेकिन उसके पहले ही वो चली गई।

दूल्हे ने बताया कि हमने शादी की पूरी तैयारी कर ली थी लेकिन दुल्हन ने धोखा दे दिया है। पूरा मामला डोलरिया थाने का है। सिवनी मालवा की पुलिस ने दूल्हे के परिवार को वहां भेज दिया है। हालांकि दुल्हन के भागने की शिकायत उसके परिवार के लोगों ने कहीं नहीं दर्ज करवाई है।

क्या एक विवाहित का दूसरे अविवाहित के संग रहना लिव इन रिलेशनशिप माना जाएगा

Source link