अब इस बड़े मामले में पुर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पर FIR दर्ज करवाएगी BJP

 

भोपाल। मध्य प्रदेश में उपचुनाव से पूर्व ही नेताओं के बीच जुबानी जंग शुरू हो गई है। दोनों पार्टियां एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति कर रही है। इस बीच पुराने मामले को लेकर एक बार फिर बीजेपी दिग्विजय सिंह के खिलाफ FIR दर्ज करवाएगी।

[adsforwp id=”15966″]

इससे पहले भी पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के आपत्तिजनक वीडियो को वायरल करने के इल्जाम में मध्यप्रदेश बीजेपी ने उनके खिलाफ FIR दर्ज करवाया था।

दरअसल बीजेपी मध्यप्रदेश के आईटी सेल के संयोजक शिवराज सिंह डाबी को लेकर दिग्विजय सिंह ने आपत्तिजनक बयान दिया था जिसके बाद अब मध्य प्रदेश बीजेपी पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कराएगी।

निर्दलीय नेताओ को नहीं मिलेगा शिवराज कैबिनेट में मौका, SP-BSP नेता भी बाहर

दिग्विजय सिंह ने पुराने मामले का हवाला देते हुए मध्य प्रदेश बीजेपी के आईटी सेल संयोजक शिवराज सिंह डाबी को भगोड़ा और एफबीआई का मोस्ट वांटेड बताया था। पूर्व मुख्यमंत्री सिंह ने इस मामले में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा को ट्वीट कर इस मामले में सफाई मांगी थी।

जिसके बाद बीजेपी ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के इस आरोप को बेबुनियाद एवं फर्जी बताया था। इसके साथ ही एमपी बीजेपी ने दिग्विजय सिंह के खिलाफ FIR दर्ज करने की बात कही थी। हालांकि यह पहला मौका नहीं है,

MP: 25 नए मंत्री बनाए जाने की चर्चा, इनमें 10 सिंधिया समर्थक और 15 नाम भाजपा कोटे से

जब बीजेपी पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पर FIR दर्ज करने की बात कह रही है। इससे पहले भी शिवराज सिंह चौहान के पुराने वीडियो को छेड़छाड़ कर उसे आपत्तिजनक रूप से पेश करने के आरोप में मध्य प्रदेश बीजेपी ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था।

जहां बीजेपी ने कहा था कि मैंने वीडियो कॉल काट सेट कर उसे एडिट कर आपत्तिजनक रूप में परोसने का काम पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने किया है।