Breaking News

महिला ने पालतू कुत्ते को लात मारने से किया मना, लड़के ने पेट्रोल बम से कर दिया हमला

तमिलनाडु (Tamilanadu) के कोयंबटूर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक पालतू कुत्ते को लेकर किशोर का एक महिला से विवाद हो गया. इसके बाद 17 साल के किशोर ने एक महिला पर पेट्रोल बम फेंक दिया. एक छोटी सी बात को लेकर हुआ यह विवाद बम फेंकने के बाद बढ़ गया और महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. इसके बाद पुलिस ने किशोर और उसके दोस्त को रविवार को हिरासत में ले लिया.

दरअसल, महिला ने अपने पालतू कुत्ते को लात मारने को लेकर किशोर और उसके दोस्त को डांट दिया था. इसी को लेकर किशोर ने इस घटना को अंजाम दे दिया. पुलिस ने बताया कि महिला के पालतू कुत्ते ने गली से गुजर रहे आरोपी और उसके दोस्त पर भौंका, जिस पर किशोर ने कुत्ते को लात मार दी. इसके बाद कुत्ते की मालकिन ने दोनों को डांट लगाई, जिसके बाद किशोर और उसका दोस्त वहां से चले गए.

मानसिक रूप से विक्षिप्त युवती से दुष्कर्म,आरोपी ट्रक ड्राइवर,आरोपी ट्रक ड्राइवर,पुलिस ने पकड़ा

पुलिस ने बताया कि बाद में वे दोनों एक अन्य व्यक्ति को लेकर महिला के घर पहुंचे और उसके साथ बहस की. बहस के दौरान किशोर ने पेट्रोल की बोतल निकाली और उसमें आग लगाकर महिला पर फेंक दी.

Vaastu Shaastra : इस दिशा में घड़ी लगाओगे तो खुल जायेगा भाग्य का दरवाजा

Tamilanadu पुलिस के मुताबिक महिला ने बचने का प्रयास किया और पेट्रोल बम दीवार से जा टकराया, जो क्षतिग्रस्त हो गई. पुलिस ने महिला की शिकायत के आधार पर किशोर और उसके दोस्त को हिरासत में ले लिया है. इस घटना से महिला काफी हैरान है, जिसके डांटने पर किशोर ने उस पर हमला कर दिया.

Women Entrepreneurship: नवोदित महिला उद्यमी असफलता से कतई न डरें: वीसी

Marriage: शादी रचाने आए दूल्हे को वकील और महिला ने लूटा, पुलिस ने पीटा,दुल्हन लापता

Source link