सुशांत मामले में सुब्रमण्‍यम की सीबीआई जाँच की चिट्ठी पीएम मोदी तक पहुँची, किया ये ट्वीट

 

[adsforwp id=”15966″]

मुम्बई. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक महीने से ज्यादा का वक्त हो गया है। लेकिन उनकी मौत की गुत्थी अभी तक सुलझ नहीं पाई है। पहले फैंस ने सोशल मीडिया पर सीबीआई जांच की मांग की थी।

उसके बाद कई एक्टर्स और नेता भी सीबीआई जांच की मांग की आवाज उठाने लगे। कुछ वक्त पहले पूर्व सांसद पप्पू यादव ने गृह मंत्री अमित शाह को सीबीआई जांच की मांग करते हुए चिट्ठी लिखी थी। जिसके बाद अमित शाह ने जवाब देते हुए लिखा था कि मामला संबंधित मंत्रालय को भेज दिया गया है।

उसके बाद बीजेपी सांसद सुब्रमण्‍यम स्‍वामी ने भी सुशांत की मौत का मामला सीबीआई द्वारा जांच करने को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखी थी। अब खबर आ रही है कि वह चिट्ठी अब पीएम नरेंद्र मोदी तक पहुंच गई है।

[adsforwp id=”15966″]

प्रधानमंत्री कार्यालय ने चिट्ठी को स्वीकार कर लिया है और अब उम्मीद है कि इस पर जल्द कार्रवाई होगी। इसकी जानकारी सुब्रमण्‍यम स्‍वामी के वकील ईशकरण भंडारी ने ट्वीट के जरिए दी। इस खबर के बाद अब फैंस को एक उम्मीद जग चुकी है कि अह शायद सीबीआई जांच हो सकती है।

ईशकरण के ट्वीट पर एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी अपनी खुशी जाहिर की है। ‘हमारी संवेदनशील और जिम्मेदार सरकार सुशांत और कई लोग जो अभी भी फिल्म माफिया द्वारा टारगेट हो रहे हैं, को न्याय दिलाने की हमारी एकमात्र उम्मीद है। हमारे माननीय प्रधानमंत्री का बहुत-बहुत शुक्रिया।

[adsforwp id=”15966″]

आपको बता दें कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई स्थित अपने घर में फांसी लगा ली थी। जिसके बाद से पुलिस उनके आत्महत्या के कारणों की जांच में जुटी हुई है। जिसके लिए पुलिस अभी तक 40 से ज्यादा लोगों से पूछताछ कर चुकी है। जिसमें सुशांत का परिवार, करीबी दोस्त और फिल्म इंडस्ट्री के लोग शामिल हैं।

यह भी पढ़े: MP: कांग्रेस में हो सकती है बहुत बड़ी फूट, दावा- BJP के संपर्क में कांग्रेस के 9 से 10 विधायक