सुब्रमण्यम स्वामी ने तीनों खान की संपत्ति जांच करने की उठाई मांग, बोले- ये कानून से बड़े नही

भाजपा से राज्यसभा सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री सुब्रमण्यम स्वामी ने बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई जांच की मांग की है और तीनो खानों पर जमकर हमला बोला है।

[adsforwp id=”15966″]

उन्होंने सुशांत के सुसाइड मामले में सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान की चुप्पी पर सवाल उठाया है और उनकी देश और विदेशो में मौजूद संपत्ति की जांच करने की मांग की है।

उन्होंने ट्विटर पर लिखा-“भारत और विदेशों में विशेष रूप से दुबई में इन तीनों खानों द्वारा बनाई गई संपत्ति की जांच की जानी चाहिए। किसने उन्हें बंगले और संपत्ति उपहार में दी और उन्होंने इसे कैसे खरीदा और इस गुटबंदी की जांच सीबीआई, आईटी और ईडी की एसआईटी को करने की जरूरत है। क्या वे कानून से ऊपर हैं?”

[adsforwp id=”15966″]

उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर बॉलीवुड की बड़ी नामचीन हस्तियों की चुप्पी पर भी सवाल उठाये हैं। इतना ही नहीं, वरिष्ठ नेता ने इस मामले की जांच के लिए एक वकील को भी नियुक्त किया है जो अभिनेता के सुसाइड से जुड़े तथ्यों की जांच करेंगे और पता लगाएंगे कि क्या ये मामला सीबीआई जांच के लिए योग्य है या नहीं।

बता दें कि जबसे सुशांत 14 जून को अपने बांद्रा स्थित घर में मृत पाए गए हैं, तबसे फैंस उनकी मौत के मामले में सीबीआई जांच की मांग उठा रहे हैं। पुलिस के अनुसार, अभिनेता ने फांसी लगाकर आत्महत्या की थी लेकिन उन्होंने कोई सुसाइड नोट नहीं छोड़ा है। ऐसे में, मुंबई पुलिस ये जानने में जुटी है कि आखिर अभिनेता ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया।

हालांकि, उनके परिवार और फैंस का ऐसा मानना है कि वह सुसाइड कर ही नहीं सकते और ये एक मर्डर है। फैंस के साथ साथ अभिनेता शेखर सुमन, मनोज तिवारी और भाजपा सांसद रूपा गांगुली ने भी मर्डर का संदेह जताते हुए इस मामले में सीबीआई जांच की मांग की है।

लोगों के बढ़ते आक्रोश के बाद, अब सुब्रमण्यम स्वामी ने घोषणा की है कि उन्होंने इस काम के लिए वकील ईशकरण सिंह भंडारी को नियुक्त किया है और उन्हें सुशांत की आत्महत्या के संबंध में सभी आवश्यक दस्तावेजों को संसाधित करने के लिए कहा है ताकि पता चल सकें कि क्या ये मामला सीबीआई के पास जाने योग्य है या नहीं।

[adsforwp id=”15966″]

यह भी पढ़ें: मध्यप्रदेश: प्रेसवार्ता में शिवराज का बड़ा बयान, कहा- कल कर दूंगा विभागों का बंटवारा