प्रेमी के साथ फरार हुई पत्नी,क्वारंटाइन सेंटर में पति को मिल गई

BIHAR में क्वारंटाइन सेंटर में आये दिन ऐसी घटनाएं सामने आती रहती हैं, जो मीडिया में सुर्ख़ियां बन छाई रहती हैं. नालंदा जिले के एक क्वारंटाइन सेंटर से एक ऐसी घटना सामने आई है. जिसने सबको हैरान कर दिया है. दरअसल एक पत्नी अपने आशिक के साथ फरार हो गई थी.

इस महिला की मुलाकात अब पति से हो गई हैमामला नालंदा जिले के नूरसराय थाना इलाके स्थित एक क्वारंटाइन सेंटर की है. जहां इस घटना ने प्रशासनिक टीम को भी हैरान कर दिया. बताया जा रहा है कि नूरसराय थाना क्षेत्र के बाराखुर्द बिगहा गांव का रहने वाला एक युवक हैदराबाद में पत्नी के साथ रहता था. मार्च महीने में इसकी पत्नी अचानक वहीं से गायब हो गई थी.

पति ने 1 मार्च को हैदराबाद के साइबराबाद अलबल थाना में पत्नी के गुम होने की शिकायत की थी. सूत्र बताते हैं कि पत्नी जान बूझकर अपने प्रेमी के साथ भाग गई थी।पत्नी के नहीं मिलने के बाद थक हारकर युवक 11 मई को हैदराबाद से नूरसराय पहुंचा. जहां उसे क्वारंटाइन सेंटर में रखा गया है. आज अचानक अजीबोगरीब लीला इस सेंटर में हुई. महिला अचानक अपने ससुराल लौट आई. ससुराल में उसे देख लोग दंग रह गए. उन्होंने इसकी सूचना मुखिया शोभा देवी को दी. मुखिया ने उसे भी डायरेक्ट क्वारंटाइन सेंटर पहुंचाया.

महिला जैसे ही क्वारंटाइन सेंटर पहुंची. उसकी मुलाकात अपने पति के साथ हो गई. एक दूसरे को देखते ही दोनों में नोक-झोंक शुरू हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही बीडीओ राहुल कुमार, सीओ अमलेश कुमार, थानाध्यक्ष अभय कुमार दल बल के साथ सेंटर पहुंचे. बारी-बारी से दोनों की सारी बातें सुनने के बाद पदाधिकारियों ने पति-पत्नी को मिला दिया. सेंटर में दोनों को सोशल डिस्टेंस में बेड उपलब्ध कराया गया. फिलहाल दोनों एक साथ अब खुश हैं.