इंदौर : स्पा सेंटर और पार्लर का कराना होगा पुलिस वेरिफिकेशन, आदेश जारी

spa center

इंदौर। मध्‍य प्रदेश (Madhya Pradesh) की आर्थिक राजधानी इंदौर (Indore) में पिछले दिनों पुलिस ने कई स्पा सेंटरों की आड़ में देह व्यापार के बड़े अड्डे पर कार्रवाई की थी। जिसमें बड़ी मात्रा में देह व्यापार में लिप्त विदेशी महिलाएं भी पुलिस की गिरफ्त में आई थी। इसके बाद इंदौर कमिश्नर ने नए आदेश जारी किये हैं। जिसमें अब स्पा सेंटर (spa center) और ब्यूटीपार्लर को पुलिस वेरिफिकेशन कराना होगा।

दरअसल, पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्र ने आदेश जारी करते हुए कहा कि स्पा सेंटर (spa center)  ब्यूटी पार्लर को अपने यहां काम करने वाले स्टाफ की जानकारी थानों में देना होगी। कुछ दिनों पहले शहर के विजय नगर थाने में एक स्पा सेंटर पर छापा मारा गया था,

पुलिस ने यहां से थाईलेंड की युवतियों को गिरफ्तार किया था। पुलिस कमिश्नर प्रणाली लागू होने के बाद अब धारा 144 के तहत प्रतिबंधात्मक आदेश जारी किए जा रहे हैं।

MP News : बैतूल में तीन परिवारों का सामाजिक बहिष्कार, परिवार ने प्रशासन से मांगी सुरक्षा

पुलिस कमिश्नर ने आदेश जारी कर कई प्रतिबंध लगाए, जिनमें मकान, दुकान किराए पर देने से पहले संबंधित थानों में जानकारी देने, पेइंग गेस्ट की सूचना अनिवार्य करने के साथ स्पा सेंटर, ब्यूटी पार्लर में काम करने वाले कर्मचारियों की जानकारी भी आईडी प्रूफ के साथ थानों में देना होगी।

तालिबान लड़ाके देखते होंगे मेरी फिल्में, अफगानिस्तान की एकमात्र पॉर्न स्टार ने खोले बड़े राज

Source link