ऑल इंडिया रेल्वे शु-शाईन वर्कर्स यूनियन के द्वारा शिवसागर को प्रखंड अध्यक्ष नियुक्त किया गया

All India Railway

शुक्रवार को All India Railway Shu-shine Workers Union Rohtas के जिला अध्यक्ष द्वारा  प्रखंड अध्यक्ष की घोषणा की गई।

दिनांक 17 सितंबर दिन शुक्रवार को रोहतास जिला(सासाराम) शिवसागर प्रखंड, मोहम्मदपुर गाँव में ऑलल इंडिया रेल्वे (All India Railway) शु-शाईन वर्कर्स यूनियन के रोहतास जिला अध्यक्ष चंदन कुमार ने कहा कि यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष एव लोकप्रिय समाज सेवक मा ओमप्रकाश राम के आदेश अनुसार रामप्रवेश कुमार(सरपंच), पिता जगरनाथ विंद को उनके युनियन के प्रति निष्ठावान और सामाजिक कार्यो को देखते हुए शिवसागर प्रखंड अध्यक्ष नियुक्त किया गया है।

वही रामप्रवेश कुमार ने कहा कि मैं मोहम्मदपुर पंचायत का सरपंच हुँ और मै हमेशा शिवसागर प्रखंड की गरीब जनता, किसानों, विधवा, विकलागो,बेरोजगारो को अधिकार दिलाने के लिए लड़ाई यूनियन के साथ मिलकर लडुगा , ऑल इंडिया रेलवे (All India Railway) शु-शाईन वर्कस यूनियन 15 साल से लोगों के अधिकार दिलाने का काम कर रही है ।

मुंबई में 32 साल की महिला से निर्भया जैसी दरिंदगी, रेप पीड़िता ने तोड़ा दम; आरोपी गिरफ्तार

बिहार सरकार द्वारा गरीब जनता तक मिलने वाली सभी योजनाओं को उन तक पहुचाए का काम करता आया हुँ आगे भी करता रहूंगा । वही युनियन रोहतास जिला अध्यक्ष चंदन कुमार ने कहा कि यूनियन से बहुत से लोगों जूड रहे है और जल्द ही शिवसागर प्रखड के सभी पंचायत मे यूनियन कि कमिटी का विस्तार किया जाएगा।

यह भी पढ़े-

Crime: पति ने अफेयर के लिए टोका तो पत्नी ने जिंदा जलाया, फिर प्रेमी ने कुचल दिया सर

देवता ही हैं मंदिर के नाम की संपत्ति के मालिक, पुजारी सेवक ही रहेंगे : सुप्रीम कोर्ट

Mahalaxmi Vrat: कुंती ने की थी देवी महालक्ष्मी की आराधना, स्वर्ग से बुलाया था ऐरावत हाथी