मध्य प्रदेश के सीहोर में हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा, संचालिका का शिवसेना कनेक्शन?

Sex racket

एमपी में सीहोर पुलिस ने बड़े सेक्स रैकेट (Sex racket) का खुलासा किया।संचालिक सुमन तिवारी के साथ 10 लोग गिरफ्तार। सुमन तिवारी खुद को बताती है शिवसेना की नेत्री, कई बड़े लोगों के साथ तस्वीर। भोपाल से सीहोर आती थी लड़कियां, कोतवाली पुलिस ने की छापेमारी

सीहोर। एमपी (Madhya Pradesh News Update) के सीहोर में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। सीहोर पुलिस ने एक हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट (Sex racket) का खुलासा किया है। यह बस स्टैंड के पास स्थित एक मकान में चल रहा था। कोतवाली पुलिस ने छापेमारी करते हुए 10 लोगों को पकड़ा है।

गिरफ्तार लोगों में चार लड़कियां, तीन ग्राहक, एक ड्राइवर, एक संचालिका और महिला मैनेजर है। पुलिस ने 28,710 रुपये नगद बरामद किए हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक कोतवाली थाना पुलिस ने नगर के बस स्टैंड से एक घर में चल रहे सेक्स रैकेट (Sex racket) को पकड़ा है। बताया जा रहा है कि लंबे समय से पुलिस को सेक्स रैकेट की सूचना मिल रही थी, जिस पर पुलिस ने देर रात छापेमारी की है।

छापेमारी में पकड़ी गईं लड़कियां भोपाल से आती थीं। वह प्रति ग्राहक 500 रुपये लेती थीं। बाकी के पैसे संचालिका रखती थी।

10 हजार की नौकरी, गर्लफ्रेंड को अफसर बनाने के लिए एक करोड़ पर ऑफिस बॉय ने किया हाथ साफ

संचालिका खुद बताती है शिवसेना की नेत्री
वहीं, बताया जा रहा है कि पुलिस ने अनुपमा तिवारी के घर सेक्स रैकेट (Sex racket) को पकड़ा है। वो अपने आप को महिला नेत्री बतलाती थी। सोशल मीडिया प्रोफाइल पर कई वीआईपी के साथ उसकी तस्वीर है।

वह एक बार शिवसेना से नगर पालिका का चुनाव भी लड़ चुकी है, जिसमें बुरी तरह पराजित हुई थी। अभी वह अपने आप को समाजसेविका और नेत्री बताती थी।

फिलहाल पुलिस पूछताछ कर रही है, जिसमें बड़े खुलासे होने की संभावना है। मामले में एएसपी समीर यादव ने बताया पुलिस को  सूचना लंबे समय से मिल रही थी, जिस पर कार्रवाई की गई है। गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ चल रही है। सभी लड़कियां भोपाल से आती थीं।

गर्लफ्रैंड को वश में करने का मंत्र देने के नाम तांत्रिक ने ठगे 43 लाख

Source link