रीवा में पति की हैवानियत, खेत पर झगड़े के बाद काट दिए पत्नी के हाथ-पैर

 

रीवा (Rewa News Update) में पति ने अपनी पत्नी के साथ हैवानित की हदें पार की। पति ने विवाद के बाद पत्नी के काटे हाथ-पैर, हालत गंभीर। पत्नी का रीवा के संजय गांधी अस्पताल में चल रहा इलाज। घटना के बाद पुलिस ने आरोपी पति को किया गिरफ्तार

रीवाजिले (Rewa News Update) के रायपुर कर्चुलियान थाना क्षेत्र से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। पति ने खेत में काम कर रही अपनी पत्नी के हाथ और पैर धारदार हथियार से काट दिए हैं। घायल महिला का इलाज रीवा स्थित संजय गांधी अस्पताल में चल रहा है। बताया जा रहा है कि पति और पत्नी के बीच लंबे समय से घरेलू विवाद चल रहा था, जिसके कारण आरोपी पति ने घटना को अंजाम दिया है।

आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस की टीम आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। पत्नी को इलाज के लिए संजय गांधी अस्पताल में भेजा गया है।

रीवा में पति की हैवानियत, खेत पर झगड़े के बाद काट दिए पत्नी के हाथ-पैर

Rewa News Update
Rewa News Update

डॉक्टरों की निगरानी में महिला का इलाज चल रहा है। पुलिस अब मामले की जांच में जुटी हुई है। बताया जा रहा है कि आरोपी पति हमेशा पत्नी के साथ मारपीट करता था।

Profitable Home Business Idea : गॉव में रहकर कमाना चाहते है लाखो रूपये ! तो शुरू करे यह बिज़नेस ! पहले दिन से ही कमाने लगेंगे हजारो रूपये !

वहीं, इसे लेकर पति-पत्नी में लंबे समय से विवाद चल रहा था। महिला मंगलवार को खेत में काम करने गई थी। पत्नी के साथ आज आरोपी पति का विवाद तेज हो गया। इस दौरान वह आक्रामक हो गया और पत्नी पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस की टीम ने मामले पर जांच शुरू की है

शराब के नशे में पत्नी को जूता मारा, बचाव में आए जीजा से भी उलझा; उसने पत्नी के सामने रेलकर्मी का गला घोंट दिया

गौरतलब है कि एमपी में पिछले साल पत्नी के हाथ-पैर काटने के कई मामले सामने आए थे। राजधानी भोपाल में भी एक पति ने पत्नी के हाथ-पैर काट दिए थे। इसके बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान का भी बयान था। उन्होंने कहा था कि ऐसे लोगों पर कठोर कार्रवाई की जाएगी। बहनों पर ऐसे मामले में बर्दाश्त नहीं किए जाएंगे।

MP News: इंदौर की छात्रा से 15 दिनों तक रेप करता रहा युवक, घुमाने के बहाने दिल्ली, तिरुपति और ग्वालियर लेकर गया

Source link