पुलिस, बैंक, रेलवे समेत कई अन्य सरकारी विभागों में निकली भर्ती, उम्मीदवार ऐसे आवेदन करें

 

सरकारी नौकरी: इस वक्त राज्य के कई सरकारी विभागों में भर्तियां निकली हुई हैं. योग्य और इच्छुक उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं. उम्मीदवार को सलाह दी जाती है कि वह आवेदन करते समय दी गई सभी जानकारियों को ध्यान से पढ़ें. तो चलिए जानते हैं विस्तार से राज्य के किस विभाग में वैकेंसी निकली हुई हैं.

[adsforwp id=”15966″]

TATA Memorial Center में नर्स और टेक्नीशियन की भर्ती प्रक्रिया शुरू, जल्द करें अप्लाई, इंटरव्यू से होगा चयन

TATA Memorial Center Recruitment 2020: टाटा मेमोरियल सेण्टर मुम्बई ने सीनियर रेजीडेंट, स्टाफ नर्स और टेक्नीशियन सहित कुल 104 पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है. इच्छुक उम्मीदवार 20 जुलाई 2020 तक टीएमसी की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर अपना आवेदन भर सकते हैं. जो कैंडिडेट्स इन पदों की पात्रता मापदंडों को पूरा करते हैं वे अप्लाई कर सकते हैं.

UPHESC यूपी में डिग्री कॉलेजों के लिए ‘प्राचार्य भर्ती 2017 लिखित परीक्षा’ की तारीख घोषित

UPHESC Principal Recruitment 2020: उच्चतर शिक्षा सेवा आयोग उत्तर प्रदेश ने राज्य के सहायता प्राप्त डिग्री कॉलेजों में प्राचार्य के पदों पर भर्ती के लिए होने लिखित परीक्षा का ऐलान कर दिया है. यह लिखित परीक्षा 11 अक्टूबर 2020 को कराई जाएगी. इसके पहले यह परीक्षा 19 अप्रैल 2020 को प्रस्तावित की गई थी लेकिन कोरोना वायरस के संक्रमण और लॉकडाउन के चलते इसे स्थगित कर दिया गया था.

UPRVUNL Recruitment 2020: उत्तर प्रदेश में असिस्टेंट इंजीनियर, ARO, स्टाफ नर्स की 353 भर्तियां

UPRVUNL Recruitment 2020:

उत्तर प्रदेश विद्युत उत्पादन निगम लिमिटेड:(UPRVUNL) की असिस्टेंट इंजीनियर, सहायक समीक्षा अधिकारी, फार्मासिस्ट, स्टाफ नर्स समेत विभिन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया की तारीख बढ़ा दी गई है.

इसके साथ ही असिस्टेंट इंजीनियर, फार्मासिस्ट, स्टाफ नर्स के रिक्त पदों की संख्या भी बढ़ाई गई है. इस आवेदन प्रक्रिया के जरिए 353 पदों पर भर्ती की जाएगी. उम्मीदवार अब इन पदों के लिए अपने ऑनलाइन आवेदन 18 जुलाई तक अप्लाई कर सकते हैं.

RCFL Recruitment: मैनेजमेंट ट्रेनी, असिस्टेंट ऑफिसर, इंजीनियर समेत 393 पदों के लिए निकली वैकेंसी

RCFL Management Trainees Recruitment 2020:

राष्ट्रीय केमिकल एंड फर्टिलाइजर लिमिटेड :(आरसीएफएल) में मैनेजमेंट ट्रेनी और असिस्टेंट ऑफिसर सहित कई अन्य पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन फॉर्म मांगे गये हैं. जो अभ्यर्थी इन पदों के लिए ऑनलाइन अप्लाई करना चाहते हैं वे 15 जुलाई तक अपने आवेदन भेज सकते हैं. इस भर्ती प्रक्रिया के तहत कुल 393 पदों पर भर्ती की जानी है. जिसमें मैनेजमेंट ट्रेनी, ऑफिसर, असिस्टेंट ऑफिसर, इंजीनियर, ऑपरेटर ट्रेनी, ऑपरेटर और जूनियर फायरमैन के पद भरे जानें हैं.

UP PCS Result: कब तक जारी होगा उत्तर प्रदेश पीसीएस 2018 फाइनल रिजल्ट, जानें लेटेस्ट अपडेट

UP PCS Result Final: यूपीपीसीएस-2018 का फाइनल रिजल्ट इंटरव्यू होने के बाद जल्द ही जारी किया जा सकता है. जारी कार्यक्रम के अनुसार यूपीपीसीएस-2018 का इंटरव्यू 7 अगस्त को समाप्त हो जायेगा.

उसके बाद यह रिजल्ट तैयार कर अगले कुछ ही दिनों में जारी किया जा सकता है क्योंकि यूपीपीसीएस-2019 की मुख्य परीक्षा भी अगस्त माह में शुरू होने वाली है. इस आधार पर कहा जा सकता है कि यूपीपीसीएस-2018 का फाइनल रिजल्ट 7 अगस्त के बाद कभी भी जारी किया जा सकता है.

Punjab Medical Education Department में 4000 से ऊपर पदों पर निकली वैकेंसी, यहां जानें विस्तार से

Punjab Medical Education Department Recruitment 2020: पंजाब के मेडिकल एजुकेशन और रिसर्च डिपार्टमेंट ने विभिन्न स्वास्थ्य विभागों में 4000 से ऊपर पदों के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं. इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के माध्यम से तकनीशियन, स्टाफ नर्स, फार्मासिस्ट, नेत्र अधिकारी, चिकित्सा / मनोरोग सामाजिक कार्यकर्ता, ऑपरेशन थिएटर के विशेषज्ञों सहित वेल्थ स्टाफ आदि के पदों को भरा जाएगा.

आईबीपीएस ग्रामीण बैंक में पीओ की निकली बंपर वैकेंसी, जल्द करें अप्लाई

IBPS PO Recruitment 2020: इंस्टिट्यूट ऑफ़ बैंकिंग पर्सनल सिलेक्शन (आईबीपीएस) ने ग्रामीण बैंकों में प्रोवेशनरी ऑफिसर के 4860 पदों रिक्तियां निकाली हैं. ये रिक्तियां क्लास –1, क्लास -2 और क्लास-3 के लिए निकली है. जो उम्मीदवार बैंक में ऑफिसर के लिए अप्लाई कर्ण कहते हैं वे अपने फॉर्म 21 जुलाई 2020 तक ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं.

रेलवे भर्ती 2020: 10वीं पास के लिए रेलवे में निकली 196 वैकेंसी, नहीं होगी लिखित परीक्षा और इंटरव्यू

Railway Recruitment 2020: रेलवे भर्ती बोर्ड, नॉर्थ सेंट्रल रेलवे ने ट्रेड अप्रेंटिस के पदों पर भर्ती के लिए कक्षा 10वीं और आईटीआई पास उम्मीदवारों से ऑनलाइन आवेदन मांगा है. जो उम्मीदवार इन पदों पर भर्ती होना चाहते हैं वे अपने आवेदन ऑफिशियल वेबसाइट के जरिए ऑनलाइन अप्लाई करें.

UPSC NDA II: यूपीएससी एनडीए-2 का नोटिफिकेशन हुआ जारी, इंडियन आर्मी

UPSC NDA II Notification Recruitment 2020: संघ लोक सेवा आयोग (यूपीएससी) ने आधिकारिक वेबसाइट www.upsc.gov.in पर एनडीए एनए परीक्षा II 2020 का नोटिफिकेशन (National Defence Academy and Naval Academy Examination II 2020) जारी कर दिया है.

यह भी पढ़ें: आयुर्वेद से होगा कोरोना का इलाज, अमेरिका और भारत बना रहे क्लीनिकल ट्रायल की योजना