एक दिन पहले अफसर पर रेप का केस,फिर थाने में महिला ने उसी से 1 साल में की तीसरी बार शादी

 

लिव इन पार्टनरशिप में कब क्या हो जाए कहा नहीं जा सकता है। ऐसा ही एक मामला हरदा जिले में सामने आया है। यहां एक कपल ने साल में तीसरी बार शादी की है। इससे पहले ये कपल एक साल पहले लिव-इन में रहा करता था। कमाल की बात यह है कि तीसरी बार शादी से ठीक एक दिन पहले लड़की ने गफलत में लड़के पर रेप का आरोप लगा दिया था।

लिव इन में रह रहे थे दोनों

दरअसल, हरदा खाद्य विभाग के कनिष्ठ आपूर्ति अधिकारी अमित साहू ने रविवार को हिंदू रीति रिवाज से अपनी पत्नी से इसी साल में तीसरी बार विवाह किया है। पुलिस के सामने ये विवाह कल इसलिए जरूरी हो गया था क्योंकि लड़की ने ठीक एक दिन पहले शनिवार को थाने में शिकायत की थी कि अमित साहू ने उसके साथ दुष्कर्म किया और उसका गर्भपात कराया था।

पत्नी की धमकी,भाई की शादी में नहीं आए तो भुगतना परिणाम,कांस्टेबल ने छुट्टी के लिए आवेदन में लिखा

गिरफ्तार करने पहुंची थी पुलिस

इस शिकायत के बाद जब पुलिस अमित को गिरफ्तार करने पहुंची तो उसने पुलिस के सामने लड़की से शादी के सबूत पेश कर दिए। पुलिस ने गहराई से जांच की तो पता चला कि आपसी मनमुटाव के चक्कर में लड़की ने अमित पर रेप का आरोप लगाया है। इसके बाद पुलिस ने दोनों को समझाया और शादी हुई। दोनों ने थाने में पुलिस के सामने साथ रहने की कसम खाई। दोनों ने पुलिस के सामने स्वीकार किया कि वे इसी साल तीसरी बार शादी कर रहे हैं।

मनमुटाव में महिला ने की थी शिकायत

गुस्से में लड़की ने की थी कि शिकायत इस तरह की तीन बार शादी अमित ने 27 जुलाई 2020 को स्टांप के जरिए पहली बार विवाह किया था। उसके बाद हरदा एसडीएम कोर्ट में 29 सितंबर को दूसरी बार विवाह किया। अपनी पत्नी की तरफ थाने में लिखित शिकायत आवेदन देने के बाद 13 दिसंबर को फिर तीसरी बार विवाह किया है। पुलिस थाने में दोनों ने एक-दूसरे को वर माला पहनाई है।

थाने में हुई तीसरी शादी

थाने में मौजूद पुलिसकर्मियो ने भी मिठाई खिलाकर दोनों को बधाई दी है। इस अनोखे मामले में जांच अधिकारी सीताराम पटेल ने बताया कि दोनों के शिकायत आवेदन पत्र आये थे। जांच के बाद पता चला कि दोनों ने एक-दूसरे से असंतुष्ट होकर शिकायत की थी। आज दोनों ने थाने में आकर फिर शादी की बात की है।

जिले में खूब है शादी की चर्चा

पुलिस ने भी सामाजिक दायित्व मान कर समझाइश देकर दोनों का घर बस जाए इसका प्रयास किया है। दोनों की शादी की चर्चा पूरे जिले में खूब है।

Source link