Breaking News

कांग्रेस छोड़ने वालों पर राहुल गांधी का निशाना, कहा- डरने वाले बीजेपी में जाएंगे


नई दिल्ली:कांग्रेस नेताराहुल गांधी (Rahul Gandhi)  ने पार्टी छोड़कर जाने वाले नेताओं पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि डरने वाले भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में जाएंगे. बीजेपी डर दिखाकर अपने साथ करती है. जो निडर लोग हैं, वो हमारे हैं.

सोशल मीडिया कार्यकर्ताओं की वर्चुअल बैठक में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा, ‘डरने वाले बीजेपी में जाएंगे, बीजेपी डर दिखा कर अपने साथ करती है.’ सूत्रों के मुताबिक राहुल ने एक बार फिर ज्योतिरादित्य सिंधिया पर निशाना साधते हुए कहा, “सिंधिया जी डर गए तो आरएसएस के हो गए, सिंधिया जी डर गए कि बीजेपी मेरा महल ले जाएगी, घर ले जाएगी तो वो बीजेपी में चले गए”.

राहुल ने कहा कि जो डर गए वो बीजेपी में चले जाएंगे, जो नहीं डरेगा वो कांग्रेस में रहेगा. सिंधिया के अलावा हाल में ही जितिन प्रसाद भी कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुए थे. राहुल ने कहा कि हमें निडर लोग चाहिए. जो डर रहे हैं उन्हें कहो, “जाओ भागो, नहीं चाहिए.”

ज्योतिरादित्य ने कांग्रेस की दलाली की दुकान बंद करा दी, कांग्रेसियों के ताने पर मंत्री का जवाब

इसके साथ ही राहुल गांधी ने आगे कहा कि दूसरी पार्टी में जो निडर लोग हैं, वो हमारे हैं. उन्हें ले कर आओ. कांग्रेस में शामिल करो. ये निडर लोगों की पार्टी है.

गौरतलब है कि पिछले कुछ सालों में कांग्रेस के कई बड़े नेता बीजेपी में शामिल हुए हैं. ज्योतिरादित्य सिंधिया और जितिन प्रसाद से पहले रीता बहुगुणा जोशी, हेमंत बिस्वा शर्मा, जगदंबिका पाल, चौधरी बीरेंद्र सिंह, राधाकृष्ण विखे पाटिल और नारायण राणे जैसे Congress के कद्दावर नेता भी कांग्रेस का हाथ छोड़कर बीजेपी में शामिल हो गए थे.

MP में फिर से निकाय चुनाव की तैयारी, अब पार्षद ही चुनेंगे मेयर और अध्यक्ष

Source link