युवती को फोटो वायरल करने की धमकी देकर कर रहा था ब्‍लैकमेल, आरोपी गिरफ्तार

Photo viral

इंदौर (Indore) पुलिस ने लड़की को फोटो वायरल (Photo viral) करने की धमकी देने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी युवती को उसकी निजी फोटो वायरल करने की धमकी देकर 5 लाख रुपए की मांग कर रहा था।

जिसके बाद युवती ने इसकी शिकायत क्राइम ब्रांच पुलिस ने की थी। शिकायत के बाद डीसीपी ने तत्‍काल कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच और लसूडि़या थाना को आरोपी की गिरफ्तारी करने के निर्देश दिए। पुलिस ने आरोपी को छोटी खजरानी से पकड़ा है।

पुलिस के मुताबिक एक युवती ने शिकायत की थी कि एक युवक ने उसका जीमेल अकाउंट हैक कर लिया है। उसमें से निजी फोटो निकाल लिए हैं और अब उन्हें वायरल (Photo viral) करने की धमकी देने का कहकर पांच लाख रुपये की मांग कर रहा है।

शिकायत मिलते ही डीसीपी ने तुरंत क्राइम ब्रांच और लसूड़िया थाना पुलिस की टीम को आरोपी को पकड़ने के लिए भेजी। पुलिस ने 32 वर्षीय संदीप उर्फ मोनू भावसर निवासी छोटी खजरानी से गिरफ्तार कर लिया है।

LIC IPO ने पकड़ी रफ्तार, जनवरी के तीसरे हफ्ते में सेबी से मांगी जा सकती है मंजूरी

पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह युवती को रुपयों के लिए ब्लैकमेल कर रहा था। पहले उसने युवती का मोबाइल नंबर लिया और फिर जीमेल अकाउंट का हैक कर उसका पासवर्ड ले लिया।

इंदौर में पत्नी से न्यूड डांस कराने वाले बिल्डर के आलीशान फॉर्म हाउस पर बुलडोजर, हर रात यहां सजती थी महफिल

वहीं आरोपी ने यह भी बताया कि वह पहले भी इंदौर व देवास जिले के कई लोगों को इसी तरह से ब्लैकमेल कर चुका है। अब आरोपी पुलिस की हिरासत में है और पुलिस उससे अन्य मामलों में भी पूछताछ कर रही है।

इस बार और भव्य होगा फ्लाइपास्ट, जगुआर, रफाल, सुखोई फाइटर जेट समेत 75 एयरक्राफ्ट लेंगे हिस्सा

Source link