Paytm का नया ऑफर, मोबाइल रिचार्ज करने पर 1000 रुपये तक कैशबैक जीतने का मौका

Paytm Offer

ऑनलाइन पेमेंट और वॉलेट ऐप Paytm यूजर्स के लिए नया ऑफर लेकर आया है. इसमें यूजर्स को मोबाइल रिचार्ज करने पर 1000 रुपये तक कैशबैक दिया जा रहा है. ये ऑफर किसी भी कंपनी जैसे BSNL, Bharti Airtel, Vodafone Idea और Reliance Jio के प्रीपेड प्लान के लिए वैलिड है.

सबसे पहले आपको बता दें कि कस्टमर्स को किसी प्रीपेड प्लान रिचार्ज करने के लिए एक्स्ट्रा पैसे खर्च करने की जरूरत नहीं है. अगर आप फर्स्ट टाइम यूजर है तो आप Paytm से मोबाइल रिचार्ज करते टाइम FLAT15 प्रोमो कोड का यूज कर सकते हैं.

इससे आपको ट्रांजैक्शन पर 15 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट मिल जाएगा. इसी तरह दूसरे कस्टमर्स FLAT10 प्रोमो कोड का यूज करके प्रीपेड मोबाइल रिचार्ज पर 10 रुपये का इंस्टैंट कैशबैक ले सकते हैं.

इसके अलावा Paytm कस्टमर्स को दूसरे ऑफर्स भी दे रहा है. इसमें कंपनी कस्टमर्स को मोबाइल रिचार्ज करने पर 1,000 रुपये तक का कैशबैक जीतने का मौका दे रही है. इसके लिए आपको WIN1000 प्रोमो कोड यूज करना होगा. इससे आपके पास 1000 रुपये तक का कैशबैक जीतने का मौका रहेगा.

ToI की एक रिपोर्ट के अनुसार यूजर्स Paytm से एक्स्ट्रा पैसे भी कमा सकते हैं. इसके लिए यूजर्स को अपने फैमली या फ्रेंड को Paytm मोबाइल रिचार्ज के लिए इनवाइट करना होगा. इससे दोनों को 100 रुपये का कैशबैक कंपनी की ओर से मिलेगा.

Gold Price Update: सोना खरीदारों के लिए खुशखबरी, अब 7936 रुपये सस्ता मिल रहा है गोल्ड, यहां जानें ताज भाव

कंपनी के अनुसार Paytm से रिचार्ज करना काफी आसान है. इसके लिए कंपनी ने नया फीचर जारी किया है जिससे यूजर इंस्टैंट रिचार्ज करके अपने टाइम को बचा सकते हैं. यूजर्स Paytm पर लेटेस्ट बिल और इसके ड्यू डेट को लेकर अलर्ट भी सेट कर सकते हैं.

Cryptocurrency में पैसा लगाने के मामले में महिलाएं निकलीं पुरुषों से आगे, जानिए निवेश का बदलता ट्रेंड

Source link