पैरानॉर्मल एक्सपर्ट स्टीव हफ ने सुशांत सिंह राजपूत की आत्मा से की बात, देखें Video

 

  • अमेरिकी पैरानॉर्मल एक्सपर्ट स्टीव हफ ने फैंस की मांग पर सुशांत की आत्मा के साथ खास यंत्रों की मदद से स्पिरिट बॉक्स सेशन किया
  • उनका दावा: 13 जुलाई को यह सेशन किया था और इसमें सुशांत की आत्मा दो अन्य आत्माओं के साथ आई थी

[adsforwp id=”15966″]

हफ पैरानॉर्मल के स्टीव हफ ने दावा किया है कि उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की आत्मा से बात की है। इसके लिए उनके पास सुशांत के फैंस की बहुत सी रिक्वेस्ट आईं थीं, जिसके बाद उन्होंने सुशांत की आत्मा के साथ अपने  खास यंत्रों की मदद से स्पिरिट बॉक्स सेशन किया।

स्टीव ने एक वीडियो अपने फेसबुक पेज पर शेयर करते हुए बताया है कि, सुशांत की आत्मा काफी स्ट्रॉन्ग थी और उनसे बात करके स्टीव को कई अविश्वसनीय अनुभव हुए।स्टीव ने पोस्ट में लिखा है- “उसने मुझे सीधे जवाब दिए। पहले से कहीं ज्यादा स्पष्ट और अपनी ही आवाज में।

मैं जल्दी ही इसका एक और सेशन करूंगा, जिसमें कई और गहन सवाल पूछना है।” 13 जुलाई को स्टीव ने यह सेशन किया था, जिसमें वह ये देखना चाहते थे कि सुशांत की आत्मा आती है या नहीं। बकौल स्टीव, सुशांत की आत्मा आई थी।

[adsforwp id=”15966″]

दावा: स्टीव और सुशांत के बीच हुई ये बात

वीडियो में स्टीव सुशांत का नाम लेकर पूछ रहे हैं कि आपको याद है कि आपकी मौत कैसे हुई। इसके बाद आवाज आती है। स्टीव ने जब पूछा तो उनकी डिवाइस से अंग्रेजी में आवाज आती है- ‘यहां रोशनी है हफ, उनसे कहो मुझे रोशनी मिल गई है।

अब यह रोशनी धीमी हो रही है। वे तुम्हें देख रहे हैं। मैं सच में गॉड से मिलना चाहता था। आप जानते हैं मैं उनसे क्या कहना चाहता हूं। उसकी आत्मा ठीक है और वह स्वर्ग में है।’

Dainik Bhaskar
स्टीव के वीडियो का एक दृश्य। इसमें उनके खास उपकरण भी हैं।

दावा: सुशांत ने दिया, जान देने के प्रश्न का जवाब

जब स्टीव ने सुशांत की आत्मा से सबसे कठिन प्रश्न पूछा कि, आपने अपनी जान क्यों दी? तो डिवाइस से आवाज आती है- ‘बदलाव के लिए’।

[adsforwp id=”15966″]

वीडियो में स्टीव, सुशांत की आत्मा को काफी मजबूत बता रहे हैं। वीडियो के आखिर में स्टीव ने कहा कि, सुशांत अकेले नहीं थे, उनके साथ कोई दो आत्माएं और थीं। इनमें एक पुरुष और एक महिला थी।

Dainik Bhaskar
स्टीव हफ अमेरिका एरिजोना में रहते हैं और अपने पैरानॉर्मल एक्सपेरिमेंट्स के लिए मशहूर हैं। स्टीव ने एक पैरानॉर्मल ऐप ‘द पोर्टल’ भी बनाया है।

कौन है सुशांत की आत्मा से बात करने वाले स्टीव

स्टीव आत्माओं से बात करने का सिलसिला पिछले 10 सालों से चल रहा है। इसके लिए उन्होंने एक डिवाइस एस्ट्रल डोरवे  भी बनाई है। जो उन आत्माओं की आवाज को सुनाती है, जिसे स्टीव बुलाते हैं।

[adsforwp id=”15966″]

स्टीव पैट्रिक स्वेज ओर माइकल जैक्सन की आत्माओं के साथ भी यही सेशन कर चुके हैं। जिसके वीडियो उनके यू-ट्यूब चैनल पर हैं। स्टीव ने आत्मओं से बात करने के लिए एक विशेष यंत्र बनाया है जिसे वे Spirit Communications Device यानी SCD कहते हैं।

इसके पहले भी आत्मा से बात करने का दावा कर चुके लोग

सुशांत सिंह की मौत के बाद उनकी आत्मा से बात करने का दावा दो और लोग कर चुके हैं। लूना वेदिका नामक संस्था चलाने वाली डॉ. सशिना ने 28 जून की सुबह अपने यू ट्यूब चैनल पर एक वीडियो अपलोड कर इस रोमांचक मुलाकात के बारे में विस्तार से बताया था।

इसके अलावा सुशांत के फैन धोत्रे गुरुजी ने यूट्यूब चैनल पर दावा किया था कि उन्होंने सुशांत की आत्मा से बात की है। उन्होंने अपने वीडियो में पैरानॉर्मल एक्सपर्ट्स शॉन लार्सन और ट्रासा लार्सन से बात की थी। वीडियो में ये बताया कि उनका मर्डर करने वाले ने काले रंग के कपड़े पहने हुए थे और वह एक पुरुष है।

[adsforwp id=”15966″]

सुशांत सुसाइड केस में अब तक 

मुंबई पुलिस के द्वारा सुशांत सिंह सुसाइड केस में अभी भी बयान दर्ज किए जा रहे हैं। 35 लोगों के बयानों के बाद उनके मनोचिकित्सक केसी चावड़ा से पूछताछ की गई है। सूत्रों के अनुसार पुलिस आने वाले हफ्ते में फाइनल जांच रिपोर्ट फाइल कर सकती है। वहीं शेखर सुमन के बाद उनकी गर्लफ्रैंड रिया चक्रवर्ती ने भी इस केस की सीबीआई जांच की मांग की है।

(ध्रुव वाणी इस वीडियो में सुशांत की आत्मा के होने की पुष्टि नहीं करता है, ये खबर सिर्फ सुशांत के प्रति फैंस के प्रेम को जाहिर करने के लिए लिखी गई है क्योंकि स्टीव ने उन्हीं फैंस की मांग पर सुशांत के लिए एक खास सेशन किया था।)

[adsforwp id=”15966″]

यह भी पढ़ें: मध्यप्रदेश: शिव तांडव स्त्रोत्रम् का Viral Video, जाने आखिर कहा का है ये Video