इंदौर में ऑनलाइन सेक्स रैकेट, वेबसाइट से होती थी डील, 7 गिरफ्तार

हाइलाइट्स

  • इंदौर पुलिस ने हाईप्रोफाइल Online सेक्स रैकेट का किया खुलासा

  • लसूड़िया पुलिस ने एक फ्लैट में छापेमारी कर सात लोगों को पकड़ा
  • पकड़ी गईं युवतियां दिल्ली में करती हैं जॉब
  • वेबसाइट के लिए ग्राहकों से लड़कियों की होती थी डील

इंदौर पुलिस (Indore Today News Update) ने एक ऑनालाइन सेक्स रैकेट (Indore Online Escort Service) का खुलासा किया है। इस रैकेट में हाइप्रोफाइल लोग शामिल हैं। पुलिस ने मौके से पांच युवक और दो युवतियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार लोगों को रिमांड पर लेकर पूछताछ की जा रही है।

एमपी (Madhya Pradesh News Update) की आर्थिक राजधानी इंदौर में लगातार देह व्यापार के धंधे पर कार्रवाई जारी है। लसूड़िया थाने की पुलिस ने ऑनलाइन (Online) एस्कॉर्ट के धंधे का खुलासा किया है। आरोपी नई तकनीक का इस्तेमाल कर इस धंधे का संचालन कर रहे थे। आरोपियों ने इस धंधे के लिए ऑनलाइन वेबसाइट भी बना रखा था।

ग्राहक लड़की के लिए व्हाट्सएप के जरिए संपर्क करते थे। पुलिस ने मौके से पांच युवक और दो युवतियों को गिरफ्तार किया है।

इंदौर की लसूड़िया थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर एक फ्लैट पर दबिश दी। मौके से बड़ी मात्रा में आपत्तिजनक सामग्री जब्त की है। साथ ही संदिग्ध गतिविधि के आधार पर कुल सात लोगों को गिरफ्तार किया है। इसमें दो युवतियां भी शामिल हैं, एक युवती हरियाणा की तो दूसरी एमपी की रहने वाली है।

इंदौर के सीएमएचओ के खिलाफ मानवाधिकार आयोग ने जारी किया वारंट

दरअसल, लसूड़िया थाना पुलिस को इलाके में अनैतिक गतिविधि के संचालन की शिकायत लगातार मिल रही थी। हालांकि पुलिस पूर्व में इस गिरोह का भंडाफोड़ करने के लिए जाल बिछा चुकी थी, लेकिन अक्सर वह खाली हाथ ही रही। क्योंकि गिरोह की सरगना युवती बेहद मास्टर माइंड थी। युवती ने शार्क सर्विसेस नाम से एक वेबसाइट तैयार करवाई थी।

इस वेबसाइट पर सर्च करते ही ऑनलाइन (Online) युवती से मीटिंग तय होती थी और इस वेबसाइट पर कुछ मोबाइल नंबर भी लिखे होते थे, जिसके जरिए ग्राहक इनसे संपर्क करते थे। फिर उसी वेबसाइट पर या मोबाइल फोन पर स्थान का चयन कर लिया जाता था। फिर सरगना ग्राहक के बताए हुए स्थान पर युवती को भेज देती थी।

बाथरूम में नहा रही थी पत्नी, इंजीनियर पति ने करंट दौड़ाया, पड़ोसियों ने बचाई जान

पुलिस ने जाल बिछाकर इलाके से ही सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार युवक उज्जैन, राजस्थान, और इंदौर के रहने वाले हैं। एसपी आशुतोष बागरी के मुताबिक लसूड़िया पुलिस ने पांच युवक समेत दो युवितयों को गिरफ्तार किया है,

इन सभी को देह व्यापार के अड्डे से पकड़ा गया है। वहीं, पुलिस ने सभी अरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया है ताकि इस हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट गिरोह के अन्य लोगो को भी पकड़ा जा सके।

online

रेप केस में बांग्‍लादेश की जज ने दिया विवादित बयान, देश-दुनिया में मचा बवाल; हुई सस्पेंड

Source link