MP News : प्रेमी जोड़े ने पहले की शादी, फिर पेड़ पर फंदा डालकर झूल गए दोनों, मौत

MP News

हाइलाइट्स (MP News)

  • खरगोन के सुलाबेड़ी में प्रेमी जोड़े ने पेड़ पर फंदा डालकर की खुदकुशी
  • दोनों एक ही गांव के रहने वाले, मौत से पहले की थी शादी
  • शादी के बाद ही दोनों ने खुदकुशी की, मौके से मंगलसूत्र मिले
  • पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया

खरगोन
एमपी (MP News) के खरगोन में महाराष्ट्र की सीमा से लगे सुला बेड़ी गांव में प्रेमी जोड़े (Lovers Couple) ने जान दे दी गै। 17 वर्षीय नाबालिग लड़की और 18 वर्षीय युवक ने एक ही रस्सी से पेड़ पर फंदा लगाकर खुदकुशी की है। पेड़ से युवक-लड़की के लटके होने की सूचना मिलने पर हड़कंप मच गया है। पुलिस ने शव को उतारकर पोस्टमार्टम कराया है।

मप्र (MP News) के खरगोन जिला मुख्यालय से 70 किलोमीटर दूर झिरन्या थाना क्षेत्र के सुला बेड़ी में गांव के सुनील और उसकी नाबालिग प्रेमिका का घर है। दोनों ने पास के पेड़ पर एक ही रस्सी से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। सूचना मिलने पर गांव में हड़कंप मच गया। जानकारी के अनुसार दोनों के घर के बीच में कुछ गैप है और एक नाला है। दोनों आमने सामने रहते हैं। पानी भी एक ही जगह भरते हैं। प्रेम-प्रसंग के चलते दोनों ने रात्रि में शादी कर ली।

प्रेम-प्रसंग

पुलिस को नाले में मंगलसूत्र और पास में मांग भरने के सिंदूर की डिब्बी भी मिली है। जिससे प्रथम दृष्टया प्रेम प्रसंग का मामला लगता है। हेलापड़ावा पुलिस चौकी प्रभारी रमेश पवार ने बताया कि लड़की के मां-बाप नहीं थे। वो अपने काका के साथ रहती थी। सुबह 10 बजे दादी ने नाले के पास दोनों लड़का-लड़की को लटका देखा।

प्रेमी की शादी, गेट पर खड़ी होकर पुकारती रही प्रेमिका सोना बाबू सोना बाबू सच तो बता दो

दादी ने ही घर लौटकर परिवार के लोगों को खबर दी। पुलिस ने मौके पर जाकर घटनास्थल से दोनों लाशों को झिरनिया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाकर पोस्टमार्टम करवाया। इसके बाद शव को परिजनों को सौंप दिया है। झिरन्या थाना इंचार्ज दिनेश सिंह कुशवाह ने कहा कि महाराष्ट्र सीमा के पास सुला बेड़ी में लड़की और लड़का समीर ने खुदकुशी की है। प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग का प्रतीत हो रहा है। दोनों का शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। परिजनों के बयान के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

फादर और चादर से दूर रहो हिंदुओं बीजेपी विधायक के विवादित बयान पर बढ़ा विवाद

Source link