Breaking News

नाबालिग ने युवती को घर बुला कर किया बलात्कार, उसका लाइव वीडियो भी बनाया

हाइलाइट्स:

  • रीवा में युवती के साथ नाबालिग ने किया दुष्कर्म
  • युवती किसी से बताए नहीं, इसके लिए दुष्कर्म का लाइव वीडियो बनाया
  • सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने के बाद सामने आया मामला

रीवा
मध्य प्रदेश में रीवा जिले के गढ़ थाना क्षेत्र में एक युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपी ने युवती को धोखे से अपने घर बुलाया और डरा-धमका कर उसके साथ दुष्कर्म किया। युवती किसी को इसकी जानकारी न दे, इसके लिए उसने बलात्कार का लाइव वीडियो भी तैयार कर लिया।

फिर खुद ही उसे सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया। मामले का पता चलने पर युवती के परिवार के लोगों ने पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने जांच करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तारी किया है जिसमें एक नाबालिग बताया जा रहा है।

गढ़ थाना क्षेत्र में रहने वाली किशोरी को एक नाबालिग ने झांसा देकर घर बुलाया था। उसके नापाक इरादों से बेखबर पीडि़ता जब पहुंची तो नाबालिग उसके साथ अश्लील हरकत करने लगा। युवती ने विरोध किया तो नाबालिग ने गाली-गलौज कर धमकियां दी।

इसके बाद उसने जबरदस्ती युवती के साथ बलात्कार किया और इसका वीडियो भी अपने मोबाइल पर बना लिया। आरोपी ने पीड़िता को घटना की जानकारी किसी को देने पर जान से मारने की धमकी दी और भगा दिया।

दुष्कर्म का वीडियो हुआ वाइरल

युवती इस घटना से दहशत में आ गई और उसने अपने परिजनों तक को इसके बारे में कुछ नहीं बताया। इसी दौरान आरोपी द्वारा तैयार किया गया वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया। कई लोगों के मोबाइल में यह पहुंच गया।

महिला फूड इंस्पेक्टर को SDM का मैसेज, रात में कमरे पर आ रहा हूं, मचा बवाल तो कुर्सी गई

युवती के परिजनों ने वीडियो देखा तो उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई। उन्होंंने पीडि़ता से घटना के संबंध में पूछताछ की तो उसने आपबीती परिजनों को बता दी।

इसके बाद परिजन उसे लेकर थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मामला दर्ज कर युवती को मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भेजा। पुलिस ने घटना में शामिल नाबालिग सहित दो लोगों को हिरासत में लिया है

जिनसे पूछताछ की जा रही है। जिस मोबाइल से वीडियो तैयार किया गया था, उसका पुलिस पता लगा रही है। उसे जब्त कर जांच के लिए भेजा जाएगा।

 

Source link