Breaking News

इंदौर में एक युवती ने की दो शादियां, पुलिस से गुहार लगा रहे दोनों पति- मुझे मेरी बीवी दिलाओ


इंदौर की एक युवती ने की दो शादियां। पहली शादी (Marriage) प्रेमी से, दूसरी घरवालों की पसंद से की।थाने पहुंचे दोनों पति, पुलिस से लगाई गुहार

इंदौर
मध्य प्रदेश के इंदौर में एक युवती ने पहले अपने प्रेमी से शादी (Marriage) अगग की। दो-तीन महीने बाद घर वालों की पसंद से उसकी दोबारा शादी हुई। अब उसके दोनों पति अपनी पत्नी को पाने के लिए पुलिस से गुहार लगा रहे हैं। इधर, युवती का कहना है कि उसकी दूसरी शादी धोखे से कराई गई और वह अपने पहले पति के साथ रहना चाहती है। दोनों पतियों के परिजन पुलिस थाने पहुंच गए। पुलिस काउंसलिंग कर मामले को सुलझाने का प्रयास कर रही है।

दो शादियों का यह रोचक मामला इंदौर के पलासिया थाना क्षेत्र का है। युवती ने पहले अपने प्रेमी से शादी (Marriage) की। उसने दूसरी शादी घर वालों की पसंद से की। युवती से शादी करने वाले दोनों लड़के अब अपनी पत्नी को पाने के लिए पुलिस की शरण में पहुंचे हैं।

बिचौली क्षेत्र में रहने वाली युवती का कहना है कि उसने अपनी मर्जी से अपने प्रेमी से शादी (Marriage) की थी। कुछ दिनों बाद पुलिसकर्मियों ने उसे जबरदस्ती घरवालों के हवाले कर दिया। मां-बाप ने धोखे से उसकी दोबारा शादी करा दी।

मानसिक रूप से विक्षिप्त युवती से दुष्कर्म,आरोपी ट्रक ड्राइवर,आरोपी ट्रक ड्राइवर,पुलिस ने पकड़ा

इसके बाद युवती भाग कर पुलिस थाने पहुंची और फोन कर अपने पहले पति को बुला लिया। उसका कहना है कि पहले पति के साथ वह खुश थी और उसी के साथ रहना चाहती है।

इधर, युवती के दूसरे पति को जब इस बात का पता चला तो वह भी थाने पहुंच गया। दोनों पतियों के परिजन थाने में आकर जम गए। दोनों पति अपनी पत्नी को साथ ले जाने के लिए अड़ गए। पुलिस अब काउंसलिंग कराकर इस उलझन को सुलझाने का प्रयास कर रही है।

मेहंदी रचे हाथों में हथकड़ी, शादी में शामिल होने आई महिला के साथ दूल्हे ने किया रेप

Source link