शुभेंदु अधिकारी को लेकर ममता का बड़ा दावा,बीजेपी पर लगाए नंदीग्राम में गड़बड़ी के आरोप

 

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी अध्यक्ष ममता बनर्जी ने अपने पूर्व सहयोगी शुभेंदु अधिकारी पर जमकर निशाना साधा. एबीपी न्यूज़ से खास बातचीत में ममता बनर्जी ने कहा कि अधिकारी साल 2014 के बाद से ही अमित शाह के संपर्क में थे. उन्होंने कहा कि जब शुभेंदु अधिकारी टीएमसी में थे तब वे नहीं चाहते थे कि मैं कभी नंदीग्राम जाऊं.

ममता बनर्जी ने कहा, ”पूरा अधिकारी परिवार चाहता था कि मैं नहीं जाऊं नंदीग्राम. ऐसे में शुभेंदु अधिकारी के साथ कैसा व्यवहार होता. अधिकारी कभी विश्वसनीय नहीं थे. शुभेंदु अधिकारी इसलिए बीजेपी के पास गए हैं क्योंकि उनका पैसा फंसा हुआ है. साल 2014 से ही उनकी बातचीत अमित शाह से हो रही थी. नंदीग्राम में वे लोग पुलिस को भी कंट्रोल करते थे. जो लोग पार्टी छोड़कर गए हैं उससे हमारी पार्टी साफ हुई है.”

नंदीग्राम से चुनाव लड़ने को लेकर ममता बनर्जी ने कहा कि मैं अपने कमिटमेंट पर हमेशा टिकी रहती हूं. जो उत्साह लोगों में दिखा, उसी के बाद मैंने नंदीग्राम से चुनाव लड़ने का फैसला लिया.

ममता बनर्जी ने कहा कि नंदीग्राम में बीजेपी ने चुनाव में गड़बड़ी करने की कोशिश की. 10 बूथ पर बीजेपी ने गड़बड़ी की है.

बता दें कि पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले शुभेंदु अधिकारी ने मंत्री और टीएमसी से इस्तीफा दे दिया था. इसके बाद अधिकारी बीजेपी में शामिल हो गए. शुभेंदु अधिकारी के इस फैसले के बाद ममता बनर्जी ने एलान किया था कि वे नंदीग्राम से ही चुनाव लड़ेंगीं और ममता ने यहीं से नामांकन दाखिल किया. नंदीग्राम में दूसरे चरण में वोट डाले गए थे.

दिनेश त्रिवेदी पर टीएमसी का पलटवार: लोकसभा चुनाव हारने के बाद जब राज्यसभा का सदस्य बनाया तो घुटन नहीं हुई?

Source link