Indore News: हत्या और आत्महत्या के बीच उलझी युवक की मौत, पिता ने बहू पर लगाए आरोप

Indore News
Indore News युवक की मौत का हाई प्रोफाइल मामला हत्या और आत्महत्या के बीच उलझता हुआ नजर आ रहा है।

 

Indore News:मध्य प्रदेश के इंदौर में एक युवक की मौत का हाई प्रोफाइल मामला हत्या और आत्महत्या के बीच उलझता हुआ नजर आ रहा है। पेशे से इंजीनियर युवक की मौत जहर खाने से गुरुवार को हुई। अब इसको लेकर मृतक के पिता और पत्नी आमने-सामने आ गए हैं। युवक के पिता का आरोप है कि उनके बेटे को किसी ने जहर खिलाया है। वहीं, मृतक की पत्नी का कहना है कि कर्ज से परेशान होकर उसके पति ने जान दी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर परिजनों के बयानों के आधार पर जांच शुरू की है।

पूरा मामला इंदौर के द्वारकापुरी थाना क्षेत्र का है। यहां रहने वाले इंजीनियर सौरभ शिंदे की गुरुवार को जहर खाने से मौत हो गई। युवक की करीब 6 माह पहले लव मैरिज हुई थी। उसने अपने ससुरालवालों की मर्जी के खिलाफ शादी की थी। इसके बाद दोनों द्वारकापुरी में किराये से रह रहे थे। गुरुवार को अचानक युवक की जहरीला पदार्थ खाने से मौत हो गई। सौरभ ने खुद जहर खाया या उसे किसी ने खिलाया था, इसको लेकर सवाल उठ रहे हैं।

मृतक के पिता सुभाष शिंदे का आरोप है कि सौरभ की पत्नी ने ही उसे जहर देकर मार दिया है। पिता के मुताबिक गुरुवार को सौरभ का फोन उनके पास आया था और वह पेट दर्द की शिकायत की थी। उसने यह भी कहा था कि उसे कुछ खिलाया गया है जिसके चलते उसकी हालत बिगड़ रही है।

वह पिता को अपनी हालत बता रहा था, तभी उसका फोन या तो नीचे गिर गया या किसी ने छीन लिया। इसके कुछ देर बाद मकान मालकिन का फोन आया और उन्होंने सौरभ की गम्भीर हालत की जानकारी दी। तब पिता ने 108 बुलाकर इलाज के लिए भेजने को कहा और वो सीधे जिला अस्पताल पहुंच गए। जिला अस्पताल से सौरभ को गम्भीर हालत में एमवाय अस्पताल रेफर किया गया जहां उसकी मौत हो गई।

पति के साथ बेडरूम में इंटिमेट हो रही थी महिला, फेसबुक पर हुआ Live Video, पिता ने भी देखा वीडियो

पुलिस ने इस पूरे मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। हत्या और आत्महत्या के फेर में उलझे इस केस की हकीकत क्या है, इसका पता पुलिस जांच के बाद ही सामने आ सकता है।

MP में फिर लगेगा महंगी बिजली का झटका, नई टैरिफ याचिका मंजूर, जानिए कितनी बढ़ेंगी दरें

Source link