Indore News: युवक की आंखों में मिर्च पाउडर झोंका, फिर चाकुओं से गोद डाला, बुधवार सुबह सनसनीखेज हत्याकांड से थर्राया इंदौर

 

हाइलाइट्स

  • इंदौर में रुक नहीं रहा हत्याओं का सिलसिला
  • बुधवार सुबह अज्ञात आरोपियों ने युवक को मार डाला
  • आरोपियों ने युवक की आंखों में मिर्च पाउडर झोंका, फिर चाकुओं से हमला किया
  • युवक की मौके पर ही गई जान, पुलिस कर रही जांच

इंदौर
अपराध और अपराधियों का शहर बनते जा रहे इंदौर में बदमाशों को पुलिस का कोई खौफ नहीं है। इसका ताजा उदाहरण बुधवार सुबह देखने को मिला। आज सुबह आकाश नामक एक युवक को अज्ञात बदमाशों ने मौत के घाट उतार दिया। और फरार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाकर मामले की जांच में जुट गई है।

हत्या की सनसनीखेज वारदात इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र के भागीरथपुरा क्षेत्र की है। यहां बिजली बोर्ड कार्यालय के सामने योजना बनाकर आये अज्ञात बदमाशों ने पहले आकाश नामक युवक की आंखों में लाल मिर्च पाउडर झोंक दिया। उसके बाद चाकुओं से कई वार कर उसे मूर्छित कर डाला। जब तक किसी को इस बात का पता चल पाता, उसके पहले आकाश ने मौके पर दम तोड़ दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए।

हत्या की सूचना जब पुलिस को मिली तो दो थाना क्षेत्रों की पुलिस मौके पर पहुंच गई। दरअसल, वारदात को जिस स्थान पर अंजाम दिया गया, वो क्षेत्र परदेशीपुरा और बाणगंगा थाना क्षेत्र के करीब है। लिहाजा, दोनों ही थाना क्षेत्र की पुलिस उलझी रही। आखिर में पुलिस ने लोगों की मदद से शव को पोस्टमार्टम के लिए अरविंदो अस्पताल पहुंचाया।

बताया जा रहा है कि वाल्मीकि नगर में रहने वाला आकाश सुबह अपनी पत्नी को एमआईजी छोड़कर घर जा रहा था। तभी घात लगाए बैठे हत्यारों ने आकाश की आंखों में मिर्च पाउडर डाला और चाकूओं से कई वार किए। पुलिस आरोपियों और हत्या की वजह की तलाश में जुट गई है।

Preshar Kukar: खाना बनाने वाली कूकर से शादी कर रहा शख्स! फोटो सोशल मीडिया पर वायरल

Ayushman Yojana: कामगारों को बड़ी राहत, रजिस्‍ट्रेशन के तुरंत बाद मिलेगा इलाज, जानें पूरी प्रक्रिया

Source link