Indore News: चाकू की नोक पर डॉक्टर का बना लिया अश्लील वीडियो, फिर मांगे 10 लाख रु, पुलिस के हत्थे चढ़ी ब्लैकमेलिंग करने वाली कॉल गर्ल गैंग

Indore Call Girl Gang
Indore Call Girl Gang: अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने वाली गैंग पकड़ी गई। इंदौर पुलिस ने डॉक्टर की शिकायत पर की कार्रवाई। शहर में कई लोगों को अपना शिकार बना चुके हैं गैंग के सदस्य

इंदौर
मध्य प्रदेश के इंदौर में पुलिस ने अश्लील वीडियो बनाकर लोगों को ब्लैकमेल करने वाली गैंग (Indore Call Girl Gang) का पर्दाफाश किया है। एक कॉल गर्ल सहित पांच लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इनमें एक अन्य महिला भी शामिल है। गैंग के सदस्य अमीर लोगों से पहचान बनाते थे। फिर उनका अश्लील वीडियो बनाकर उनसे पैसे ऐंठते थे। पुलिस आरोपियों से मिली जानकारी के आधार पर इनके शिकार हो चुके लोगों का पता लगा रही है।

गैंग का खुलासा एक डॉक्टर (Indore Doctor Blackmailing News) की शिकायत पर हुआ। खजराना थाना क्षेत्र के डॉक्टर ने पुलिस को बताया कि एक कॉल गर्ल उसके संपर्क में आई थी और अब ब्लैकमेल कर रही है।

युवती ने चाकू की नोक पर उसका अश्लील वीडियो बना लिया और फिर 10 लाख रुपये की मांग कर रही है। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए दो महिला सहित तीन अन्य आरोपियों को अपनी गिरफ्त में लिया है।

Crime News: पति ने पत्नि का किया पर्दाफाश, फिर पुलिस ने किया गिरफ्तार

पूछताछ में सामने आया कि कॉल गर्ल रजनी (परिवर्तित नाम) अपना एक गिरोह चलाती है जिसमें एक अन्य महिला और तीन युवक उसकी मदद करते हैं। ये पांचों मिलकर कई लोगों से पैसे ऐंठ चुके हैं। वे शिकार से पहले नजदीकियां बढ़ाते और फिर जबरदस्ती उनका वीडियो बना लेते थे। इसके बाद ब्लैकमेलिंग का खेल शुरू होता था।

Small Scale Business Ideas : इन स्मॉल बिजनेस आइडिया से आप कमा सकते हैं लाखों,जाने कैसे करें शुरूआत

शहर में गैंग की करतूत का शिकार हुए लोग बदनामी के डर से पुलिस के पास नहीं जाते थे। पहली बार उनके खिलाफ फरियादी सामने आया और गैंग पुलिस के हत्थे चढ़ गई। पुलिस गैंग के शिकार हो चुके अन्य लोगों की तलाश में जुट गई है। आरोपियों के पास से मिले मोबाइल फोन में कई महत्वपूर्ण जानकारियां मिली हैं। पुलिस उनकी जांच कर रही है।

पति के साथ बेडरूम में इंटिमेट हो रही थी महिला, फेसबुक पर हुआ Live Video, पिता ने भी देखा वीडियो

Source link