इंदौर में पत्नी से न्यूड डांस कराने वाले बिल्डर के आलीशान फॉर्म हाउस पर बुलडोजर, हर रात यहां सजती थी महफिल

Bulldozer at the luxurious farm house of the builder who got his wife to dance nude in Indore, the gathering used to decorate here every night

हाइलाइट्स

  • Indore Builder Rajesh Vishwakarma

  • इंदौर में बिल्डर राजेश वर्मा के ठिकानों पर कार्रवाई
  • बिल्डर के आलीशान फॉर्म हाउस पर प्रशासन ने चलाया बुलडोजर
  • पत्नी ने बिल्डर और उसके दोस्तों पर गैंगरेप का आरोप लगाया था
  • इसके बाद इंदौर प्रशासन ने की है कठोर कार्रवाई

इंदौर
बिल्डर राजेश विश्वकर्मा (Indore Builder Rajesh Vishwakarma) के फॉर्म हाउस को प्रशासन तोड़ दिया है। इसके कारनामे सामने आने के बाद लोग हैरान थे। बिल्डर राजेश वर्मा ने दो साल पर छत्तीसगढ़ की महिला से शादी की थी। शादी के बाद वह पत्नी को फॉर्म हाउस पर ही लाया था।

इसके बाद अपने दोस्तों और नौकर को परोस दिया था। पत्नी ने आरोप लगाया था कि पति दोस्तों के समाने न्यूड डांस करने के लिए मजबूर करता था। साथ ही सब बारी-बारी से गैंगरेप करते थे।

महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने मुख्य आरोपी राजेश विश्वकर्मा को गिरफ्तार कर लिया था। इंदौर के मांगलिया रोड पर राजेश विश्वकर्मा  (Indore Builder Rajesh Vishwakarma) का आलीशान फॉर्म हाउस है। इसी फॉर्म हाउस में उसकी महफिल सजती थी।

पत्नी को बिल्डर यहीं पर यातनाएं देता था। इंदौर प्रशासन ने शिकायत आने के बाद आज कार्रवाई शुरू की है। कलेक्टर के निर्देश पर प्रशासन की टीम करीब आधा से दर्जन से अधिक जेसीबी लेकर पहुंची है।

इसके बाद बिल्डर के लग्जरी फॉर्म हाउस को तोड़ने का काम शुरू हुआ है। बताया जा रहा है कि लाखों रुपये खर्च राजेश वर्मा ने इस फॉर्म हाउस का निर्माण गलत तरीके से कराया था। साथ ही इंटीरियर पर भी लाखों खर्च किया था।

हर दिन वह यही पर अय्याशी करता था। प्रशासन ने उसके रसूख को पूरी तरह से नेस्तनाबूद कर दिया है। इंदौर कलेक्टर ने साफ किया है कि महिला के साथ अत्याचार करने वाले लोगों को नहीं बख्शा जाएगा।

आरोपी ने महिला के साथ झूठ बोलकर शादी की थी। वह पहले से ही शादीशुदा था। महिला ने आरोप लगाया है कि उसके दोस्त भी उससे गैंगरेप करते थे। साथ ही सिगरेट से प्राइवेट पार्ट को दागते थे।

पंजाब में चुनाव की तारीख टली, अब 20 फरवरी को होगा चुनाव

इंदौर प्रशासन ने इसी के बाद यह कार्रवाई शुरू की है। फॉर्म हाउस से कार्रवाई के दौरान कई आपत्तिजनक चीजें मिली हैं। इंदौर पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Gmail Trick: देखें आपका ईमेल किस दिन, किस समय, कितनी बार पढ़ा गया; ऐसे चल जाएगा पता

Source link