शादी के नाम पर 3 साल तक शोषण, रेलवे में नौकरी लगते ही बदल गया प्रेमी, थाने पहुंची युवती

 

हाइलाइट्स:

  • खरगोन की युवती ने थाने में युवक के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत
  • युवती का आरोप, युवक ने शादी के नाम पर किया है शोषण
  • रेलवे में नौकरी लगने के बाद वह शादी से मुकर गया
  • युवती ने अक्टूबर में भी दर्ज कराई थी शिकायत, उसके बाद शादी के लिए तैयार हो गया था वह

खरगोन
खरगोन में शादी से मुकरे प्रेमी के खिलाफ युवती ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है। इंदौर में पढ़ाई के दौरान युवती की मुलाकात युवक से हुई थी। फिर दोनों साथ में रहने लगे थे। युवती के मुताबिक शादी का झांसा देकर उसने 3 साल तकएमपी शारीरिक शोषण किया है। युवक को रेलवे में नौकरी लग गई है।

पीड़ित युवती ने बताया कि खरगोन के ब्रिज विहार कॉलोनी निवासी 26 वर्षीय जयेश के साथ 13 अक्टूबर 2020 को इकरार हुआ था। इकरार के अनुसार लड़की और उसके प्रेमी ने बीई शिक्षा प्राप्त की है। 3 साल पहले दोनों का परिचय इंदौर में हुआ। फिर प्रेम प्रसंग में बदल गया। उसके बाद दोनों में बातचीत और मुलाकात होने लगी। फिर दोनों में शादी की बात तय हुई थी। कुछ समय बाद जयेश की रेलवे में नौकरी लग जाने और प्रशिक्षण चलने से शादी नहीं हो सकी। तय हुआ कि 10- 12 माह में दोनों शादी करेंगे।

शादी का झांसा देकर करता रहा शोषण
जयेश शादी का झांसा देकर लड़की का शारीरिक शोषण करता रहा है। इस दौरान वैचारिक मतभेद होने के चलते। लड़की ने खरगोन थाना और सीएम हेल्पलाइन में शिकायत की है। इस पर दोनों के बीच 13 अक्टूबर 2020 को एकरारनामा भी हुआ। 3 दिन में सगाई और उसके बाद शादी की बात तय हुई थी। उसके बाद पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की और आवेदन निरस्त कर दिया।

Indore News: कमाल है! आंखों पर काली पट्टी बांध कर रुबिक्स क्यूब सॉल्व करती है यह लड़की
शादी से मुकर गया
3-4 महीने बाद युवक शादी से फिर मुकर गया। पीड़ित लड़की अपनी मां के साथ फिर से खरगोन कोतवाली पहुंची और संबंधित युवक खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने की गुहार लगाई। एसडीओपी के निर्देश पर थाना कोतवाली में जीरो पर कायमी कर जांच शुरू कर दी गई है।

एसडीओपी रोहित सिंह अलावा ने कहा कि एक युवक ने शादी के नाम पर युवती का शोषण किया है। पीड़िता ने पहले भी शिकायत की थी लेकिन इकरारनामे की वजह से कार्रवाई नहीं हुई थी। युवती दोबारा शिकायत करने आई है इसलिए जीरो पर कायमी कर जांच की जा रही है।

इंदौर में हुई थी मुलाकात
पीड़ित युवती ने कहा कि जयेश से इंदौर में मुलाकात हुई थी। वहां मैं पढ़ाई कर रही थी। बातचीत करते रहा, दोस्ती की जब मैंने उससे शादी की बात कही तो कहा कि हम शादी कर लेंगे। शादी का झांसा देकर 3 साल तक मेरा शारीरिक शोषण किया। जब मैंने खरगोन थाने में शिकायत की तो यहां इकरारनामा कर शादी का वादा किया। अब नौकरी लग गई है तो बदल गया। शारीरिक और मानसिक शोषण भी किया। एक बार तो मेरे पर गरम दाल फेंक दी थी।

Source link