गाड़ दूंगा, टांग दूंगा, लटका दूंगा, सब दिखावटी…. कमलनाथ ने शिवराज पर चुन-चुन कर किए वार

 

हाइलाइट्स:

  • एमपी के मुरैना में जहरीली शराब पीने से 10 लोगों की मौत
  • घटना के बाद कांग्रेस के निशाने पर शिवराज सरकार
  • कमलनाथ ने शिवराज के सख्ती वाले बयानों को बताया दिखावटी
  • नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि घटना में स्थानीय थानेदार को निलंबित कर दिया गया है

भोपाल
मुरैना में जहरीली शराब से मौत के बाद शिवराज सरकार कांग्रेस के निशाने पर है। पूर्व सीएम कमलनाथ ने शिवराज सिंह चौहान पर चुन-चुन कर वार किया है। साथ ही सवाल किया है कि सीएम जो बातें कर रहे हैं, क्या वह दिखावटी है। हालांकि चंबल के आईजी शराब पीने से लोगों की मौत बता रहे हैं।

पूर्व सीएम कमलनाथ ने मुरैना की घटना पर ट्वीट किया है कि शराब माफियाओं का कहर जारी, उज्जैन में 16 जान लेने के बाद अब मुरैना में शराब माफियाओं ने 10 के करीब लोगों की जान ले ली है। शिवराज जी, शराब माफिया आखिर कब तक यूं ही लोगों की जान लेते रहेंगे। सरकार बीमार लोगों का समुचित इलाज करवाएं और पीड़ित परिवारों की हरसंभव मदद करें।

सोना तस्करी मामले में केरल के सीएम विजयन ने प्रधानमंत्री मोदी को लिखा पत्र, की हस्तक्षेप करने की मांग

कमलनाथ ने कहा कि गाड़ दूंगा, टांग दूंगा, लटका दूंगा, सब दिखावटी और गुमराह करने वाली बातें। बीजेपी सरकार में माफियाओं के हौसले बुलंद, सारी कार्रवाई दिखावटी, बड़े माफिया, अभी भी निर्भिक होकर अपने कार्यों को अंजाम दे रहे हैं। जिन माफियाओं को हमने नेस्तनाबूद किया था वो बीजेपी सरकार आते ही फिर से मैदान में हैं।

वहीं, मुरैना में मौत पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि जहरीली शराब पीने से हुई मौतों की घटना बेहद दुखद और पीड़ादायक है। इस मामले में संबंधित थाना प्रभारी को सस्पेंड कर दिया गया है। जांच के लिए अलग से एक दल भी भेजा जा रहा है। घटना के लिए जिम्मेदार कोई भी हो बख्शा नहीं जाएगा।

कैलाश विजयवर्गीय के बयान पर कांग्रेस ने बोला हमला तो BJP का जवाब-जस्ट जोकिंग

गौरतलब है कि सोमवार की रात मुरैना जिले में जहरीली शराब पीने से 10 लोगों की मौत हुई है। वहीं, 8 लोग बीमार हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

pjimage (31)

Source link