पापा गंदे आदमी हैं.. रेप केस में दो साल की बच्ची की गवाह से पिता को मिली 20 साल की सजा

 Indore- rape caseइंदौर (Indore) में एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक पिता ने अपनी ही दो साल की बेटी को हवस का शिकार बना डाला। मामला पिछले साल जनवरी का है। अदालत में अबोध बच्ची ने गवाही देते हुए कहा था, ‘पापा गंदे आदमी हैं।’अब बेटी की गवाही पर पिता को 20 साल की कैद सुनाई गई है। इंदौर की जिला अदालत ने व्यक्ति को यह सजा सुनाई है।

पिछले साल जनवरी की घटना
इंदौर (Indore) में विशेष न्यायाधीश पावस श्रीवास्तव ने इस मामले में 32 वर्षीय व्यक्ति को भारतीय दंड विधान और लैंगिक अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम (पॉक्सो एक्ट) के संबद्ध प्रावधानों के तहत दोषी करार देते हुए यह दंड सुनाया। अभियोजन के एक अधिकारी ने बताया कि इस व्यक्ति ने शहर में पिछले साल जनवरी के दौरान अपनी दो साल की बच्ची को घर में अकेला पाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इससे उसका नाजुक अंग जख्मी हो गया था।

मां घर में नहीं थी
उन्होंने बताया कि दुष्कर्म के वक्त पीड़ित बच्ची की मां घर में नहीं थी और जब वह घर लौटी तो उसे बच्ची के दर्द से कराहने पर उसके साथ पिता की करतूत का पता चला। अधिकारी ने बताया कि मुकदमे की सुनवाई के दौरान अबोध बच्ची का बयान जब अदालत में दर्ज किया गया, तो उसने यह भी कहा कि पापा गंदे आदमी हैं।

महिला से दोस्ती कर दो साल तक अस्मत लूटता रहा कॉन्स्टेबल, गर्लफ्रेंड से वीडियो बनवा वायरल करने की दी धमकी

देश में अब सूर्यास्त के बाद भी हो सकेगा Post-mortem, स्वास्थ्य मंत्री मांडविया का एलान