Gwalior News: मॉर्निंग वॉक के लिए निकले जिम संचालक की हत्या, अज्ञात आरोपियों ने गोलियों से भून डाला

 

हाइलाइट्स

  • ग्वालियर में सरेराह जिम संचालक की हत्या
  • गुरुवार सुबह आनंद नगर में जिम संचालक की हत्या
  • पुलिस को हत्या के पीछे प्रॉपर्टी विवाद की आशंका

Gwalior News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में गुरुवार सुबह अज्ञात बदमाशों ने एक जिम संचालक की गोली मारकर हत्या कर दी। जिम संचालक पप्पू राय सुबह अपने घर के सामने टहल रहे थे, जब दो बदमाशों ने उनके ऊपर एक के बाद एक पांच गोलियां दागी। जिम संचालक की तत्काल ही मौत हो गई।

घटना ग्वालियर के आनंद नगर इलाके में हुई। हत्या की यह पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई, जिसमें हमलावर जिम संचालक को गोली मारते हुए दिखाई दे रहे हैं।

पप्पू राय की आनंद नगर में ग्रेट चैम्पियन के नाम से जिम है। वह प्रॉपर्टी का काम भी करते थे। गुरुवार सुबह वे मॉर्निंग वॉक कर रहे थे, जब बुलेट और बाइक पर सवार होकर आए बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं। एक गोली उनके सिर, तीन पेट में और एक पीठ पर लगी। गोली मारने के बाद हमलावर पिस्टल लहराते हुए भाग निकले।

एक फूल.. तीन माली की खूनी कहानी, भिंड की शादीशुदा महिला के डबल अफेयर के चक्कर में मारा गया नौजवान

घटना की जानकारी मिलते ही बहोंडापुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। गोली मारने की यह वारदात मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई। सीसीटीवी में साफ दिखाई दे रहा है कि किस तरह बदमाशों ने पप्पू राय को बेखौफ होकर एक-एक करके पांच गोलियां मारी और मौके से भाग निकले। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

Gwalior News
Gwalior News

पुलिस को आशंका है कि हत्या के पीछे किसी विवादित प्रॉपर्टी का लेनदेन हो सकता है। हालांकि, मृतक के भाई ने किसी दुश्मनी से इनकार किया है।

Source link