महिला से दोस्ती कर दो साल तक अस्मत लूटता रहा कॉन्स्टेबल, गर्लफ्रेंड से वीडियो बनवा वायरल करने की दी धमकी

Girlfriend

पुलिस कॉन्स्टेबल ने महिला से सोशल मीडिया पर दोस्ती कर महिला के साथ किया दुष्कर्म।रेप का वीडियो अपनी Girlfriend से बनवा कर दो साल तक रेप करता रहा पुलिसकर्मी

भोपाल
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक महिला ने पुलिस कॉन्स्टेबल पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। कॉन्स्टेबल ने युवती को अपने दोस्ती के जाल में फंसा कर रेप किया और अपनी Girlfriend  से इसका वीडियो बनवा लिया। वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर वह दो साल तक उसकी अस्मत लूटता रहा।

महिला का आरोप है कि इस दौरान उसने एक बेटे को जन्म दिया जिसका पिता कॉन्स्टेबल है। महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी कॉन्स्टेबल के खिलाफ रेप का मामला दर्ज किया है।

30 वर्षीय महिला अपने पति से अलग रहती है। अक्टूबर 2018 में सोशल मीडिया के जरिये वह राहुल जाट नामक एक युवक के संपर्क में आई। राहुल शाहजहांनाबाद थाने में कॉन्स्टेबल है। महिला से दोस्ती गांठ कर राहुल उसे घुमाने के बहाने ले गया और जहांगीराबाद इलाके के एक घर में उसके साथ दुष्कर्म किया।

इस दौरान कॉन्स्टेबल की गर्लफ्रेंड (Girlfriend) ने दुष्कर्म का वीडियो भी बना लिया। इसके बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देकर राहुल दो साल तक महिला की इज्जत से खेलता रहा। पीड़ित महिला ने पुलिस में शिकायत करने की धमकी दी, तो कॉन्स्टेबल ने उससे शादी का झूठा वादा किया।

नाबालिग से रेप के दोषी पादरी को नहीं मिली ज़मानत,पीड़िता से शादी की जता चुका है इच्छा

कुछ दिनों बाद जब महिला ने राहुल से शादी करने को कहा तो उसने खुद को ऊंची जाति का बताकर इनकार कर दिया। इसके बाद पीड़िता ने महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई। महिला ने शिकायत में कहा है कि उसका सवा साल का एक बेटा है, जिसका पिता राहुल जाट है।

महिला थाना फिलहाल आरोपी की तलाश कर रही है। यह भी पता किया जा रहा है कि राहुल जाट वास्तव में पुलिस कॉन्स्टेबल है या नहीं। अब तक मिली जानकारी के मुताबिक इस नाम का एक कॉन्स्टेबल डेढ़ साल पहले शाहजहांनाबाद थाने में पदस्थ था। बाद में उसका ट्रांसफर हो गया था।

बैतूल में मशहूर हो रहा बेवफा चायवाला प्यार में धोखा खाने के बाद खोली दुकान

Source link