हर महीने 4,111 रुपये देकर लाए सबसे सस्ती, सुरक्षित सेडान कार,बेहतर स्पेस,शानदार माइलेज

 

Sedan Car

देश की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स अपनी सबसे सस्ती और सुरक्षित Sedan Car सेडान कार Tata Tigor को शानदार फाइनेंस स्कीम के साथ पेश कर रही है.

एक अदद कार का सपना तकरीबन हर किसी का होता है, लेकिन कई बार उंची कीमत और टाइट बज़ट के चलते लोग अपने इस सपने को पूरा नहीं कर पाते हैं। यदि आपके साथ भी ऐसा ही है तो आपके लिए ये एक बेहतर मौका है।

देश की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स अपनी सबसे सस्ती और सुरक्षित Sedan Car सेडान कार Tata Tigor को शानदार फाइनेंस स्कीम के साथ पेश कर रही है, जिसके लिए आपको न्यूनतम मासिक किस्त देनी होगी। तो आइये जानते हैं इस कार और कंपनी के नए स्कीम के बारे में –

 Tata Motorce

Tata Tigor अपने सेग्मेंट की बेस्ट सेलिंग कारों में से एक है। यह कार कुल 6 वैरिएंट्स में उपलब्ध है। NCAP ग्लोबल क्रैश टेस्ट में इस कार को 4 स्टार रेटिंग मिली है। जो कि आपको बेहतर सुरक्षा प्रदान करता है। फिलहाल ये बाजार में मौजूद सबसे सस्ती सेडान कार है, जो कि कम कीमत मे बेहतर माइलेज और शानदार स्पेस प्रदान करती है।

Pic

कंपनी ने इस कार को IMPACT 2.0 डिजाइन लैंग्वेज पर तैयार किया है। इसमें कंपनी ने नए डिजाइन का बंपर और फ्रंट ग्रिल दिया है। इस कार में कंपनी ने 1.2 लीटर की क्षमता का 3 सिलिंडर युक्त पेट्रोल इंजन का प्रयोग किया है। जो कि 86PS की पावर और 113Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इसमें 5 स्पीड मैनुअल और AMT गियरबॉक्स दिया गया है।

Income Tax Return भरने के लिए अब नहीं देना होगा बैंक या एलआइसी का स्टेटमेंट

मिलते हैं ये खास फीचर्स:

Pic (4)

जहां तक फीचर्स की बात है तो इसमें पुश स्टार्ट/स्टॉप बटन, 7 इंच का ट्च स्क्रिन इंफोटेंमेंट सिस्टम दिया गया है। जिसे एप्पल कार प्ले और एंड्रॉयड ऑटो से कनेक्ट किया जा सकता है। इसकी कीमत 5.59 लाख रुपये से लेकर 7.73 लाख रुपये के बीच है। सामान्य तौर पर यह कार 20.3 किलोमीटर तक का माइलेज देती है।

Pic 5

बेहद सुरक्षित है कार: इस कार में सेफ्टी को लेकर भी खास पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। नई Tata Tigor में कंपनी ने एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS), इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (EBD), रियर पार्किंग सेंसर, डुअल फ्रंट एयरबैग, स्पीड अलर्ट, सीट बेल्ट रिमाइंडर जैसे फीचर्स को बतौर स्टैंडर्ड शामिल किया गया है।

भारतीय बाजार में यह कार मुख्य रूप से Maruti Dzire और Honda Amaze जैसी कारों को टक्कर देती है। कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार यदि आप इस कार को फाइनेंस करवाते हैं तो मासिक किश्त के तौर पर महज 4,111 रुपये की EMI देनी होगी।

Chhatarpur: बेटे की चाह में हैवान बना पति,पत्नी और दो बेटियों को कुएं में फेंका, पत्थर मारे