एकता कपूर ने शेयर किया सुशांत का टीवी का पहला सीन, आप भी देखिए Video

Mumbai: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिहं राजपूत की मौत का राज गहराजा जा रहा है। एक तरफ सुशांत को लेकर उनके करीबी इंसाफ की मांग कर रहे हैं तो दूसरी तरफ वो सुशांत को याद भी कर रहे हैं। आए दिन एक्टर की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है।

अब हाल ही में प्रोड्यूसर एकता कपूर ने सुशांत का टीवी पर पहली सीन का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सुशांत कार से हीरो की तरह एंट्री लेते हैं। एकता कपूर ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है।

सुशांत का पहला टीवी शो किस देश में है मेरा दिल था इसी का एकता कपूर ने एक वीडियो शेयर किया है। एकता ने साथ में लिखा, बहुत सारे लोग मुझसे सुशांत के पहले सीन के बारे में पूछ रहे थे। यह उनका पहला शॉट है जो हमने उनके साथ शूट किया था।

यह उनका पहला सीन था, जो टीवी पर टेलीकास्ट हुआ था और शो का नाम था, किस देश में है मेरा दिल। इस शो में सुशांत सेकंड लीड रोल में थे। लेकिन हमें पता था कि वह कुछ बड़ा करने के लिए थे और उन्होंने वही किया। उनकी खूबसूरत आत्मा को बहुत सारा प्यार, शांति और प्राथनाएं।

किस देश में है मेरा दिल’ सीरियल में सेकंड लीड करने के बाद सुशांत ने सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ (Pavitra Rishta) में काम किया। इसमें वह मेन लीड में थे। यह शो सुपरहिट साबित हुआ था। लेकिन सुशांत को कुछ बड़ा करना था,

और उसके लिए उन्होंने हिट शो भी छोड़ दिया। जिसके बाद एक्टर ने 2013 में फिल्म काय पो चे से बॉलीवुड डेब्यू किया। उनकी पहली फिल्म भी हिट साबित हुई। इस फिल्म के बाद सुशांत ने कई फिल्मों में काम किया। लेकिन किसे पता था कि उनकी आखिरी फिल्म हाल ही में रिलीज हुई दिल बेचारा होगी।

सुशांत के परिवार से मिले हरियाणा सीएम मनोहर लाल, खामोश रहे पिता तो रो पड़ी बहन