‘एक फूल…तीन माली’ की खूनी कहानी, भिंड की शादीशुदा महिला के डबल अफेयर के चक्कर में मारा गया नौजवान

Double Affairभिंड। मध्य प्रदेश के भिंड में एक पति और दो प्रेमियों (Double Affair) वाली एक महिला की अनोखी कहानी साामने आई है। अवैध संबंधों के इस मकड़जाल में जब दोनों प्रेमी आमने-सामने हुए एक को अपनी जान गंवानी पड़ी।

(Double Affair) मामला भिंड के बिजपुरी गांव का है। बिजपुरी गांव में 20 अगस्त 2021 को पुलिस को राघवेंद्र भदोरिया नाम के एक शख्स के बंद घर में एक अज्ञात लाश मिली थी। घर से बदबू आने पर आसपास के लोगों ने देहात थाना पुलिस को इसकी सूचना दी थी। पुलिस घर का ताला तोड़कर अंदर दाखिल हुई तो अंदर एक लाश मिली थी।

पूछताछ में पुलिस को मालूम हुआ कि घर का मालिक राघवेंद्र भदोरिया है जो दिल्ली में नौकरी करता है। उसकी पत्नी ज्योति अपने दो बच्चों के साथ घर में रहती है। जिस वक्त घर के अंदर लाश मिली, तब ज्योति और उसके बच्चे मौजूद नहीं थे। पुलिस ने राघवेंद्र और ज्योति की तलाश शुरू कर दी।

जांच के दौरान पुलिस को मालूम हुआ कि राघवेंद्र लगातार दिल्ली में अपनी ड्यूटी पर मौजूद है। इसके बाद शक राघवेंद्र की पत्नी ज्योति पर गहरा गया। देहात थाना पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि ज्योति भिंड बस स्टैंड से गुजरात के लिए जाने वाली है। पुलिस ने ज्योति को बस स्टैंड से पकड़ लिया। पूछताछ में ज्योति ने बताया कि जिस व्यक्ति की लाश उसके घर में मिली थी, उसका नाम मिट्ठू था। मिट्ठू बिजपुरी गांव का ही निवासी था।

ज्योति ने जो कहानी बताई, उसे सुनकर पुलिस के भी होश फाख्ता हो गए। उसने बताया कि मिट्ठू से उसके प्रेम संबंध थे। जितेंद्र नाम के व्यक्ति से भी ज्योति ने प्रेम संबंध होना स्वीकार किया। ज्योति ने बताया कि जितेंद्र धोंचरा गांव का निवासी है।

मध्य प्रदेश के सीहोर में हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा, संचालिका का शिवसेना कनेक्शन?

15 अगस्त को जितेंद्र और मिट्ठू दोनों एक ही वक्त में युवती के घर पहुंच गए जहां दोनों का आमना-सामना हो गया। इसके बाद जितेंद्र ने ज्योति के साथ मिलकर मिट्ठू की गोली मारकर हत्या कर दी और लाश को घर में ही छोड़कर दोनों फरार हो गए थे। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार करके कोर्ट में पेश किया है। यहां से दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

MP News: मां की ममता से हार गया तेंदुआ, खूंखार जानवर के मुंह से बचा लाई अपने बेटे को

Source link