Breaking News

PM मोदी से मिले सीएम शिवराज, एक घंटे 20 मिनट तक दोनों में हुई है बात

हाइलाइट्स:

  • एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान दिल्ली में पीएम से मिले
  • कोरोना के बाद दोनों नेताओं में करीब एक घंटे 20 मिनट तक हुई बात
  • सूत्रों के अनुसार सियासी मुद्दों पर भी पीएम के साथ सीएम की चर्चा
  • मुलाकात के बाद शिवराज ने कहा, पीएम मैन ऑफ आइडियाज हैं

भोपाल। एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने PM मोदी (Shivraj Meeting With PM Modi) से मुलाकात की है। दोनों नेताओं में करीब एक घंटे तक बात हुई है। इस दौरान PM मोदी ने शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) से कोरोना की स्थिति को लेकर भी चर्चा की है।

इसके साथ ही कुछ राजनीतिक हालातों पर भी बात हुई है। दरअसल, ओएसडी विवाद के बाद पहली बार सीएम शिवराज सिंह चौहान पीएम मोदी से मिले हैं। इसके साथ ही केंद्र में मंत्रिमंडल विस्तार की आहट भी है।

दोनों नेताओं के बीच एक घंटे 20 मिनट तक बात हुई है। सूत्रों के अनुसार एमपी के कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर दोनों चर्चा की है। सीएम शिवराज ने कोरोना की तीसरी लहर से निपटने को लेकर क्या तैयारी है, इसके बारे में भी पीएम को जानकारी दी है। पीएम से मुलाकात के बाद सीएम शिवराज केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल और सदानंद गौड़ा से भी मिलेंगे।

मुलाकात के बाद शिवराज ने कहा कि मध्यप्रदेश के विकास और जनता के कल्याण के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्नेहपूर्ण मार्गदर्शन सदैव मिला है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मैन ऑफआइडियाज हैं, उनके मार्गदर्शन में मध्यप्रदेश में विकास कार्यों को और तेजी के साथ आगे बढ़ाया जा रहा है।

कैबिनेट विस्तार की है खबर

वहीं, केंद्र में मोदी कैबिनेट के विस्तार की भी खबर है। एमपी से भी कई लोग दावेदार हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि पीएम मोदी और सीएम शिवराज में इसे लेकर भी चर्चा हुई होगी। साथ ही एमपी में सियासी नियुक्तियों को लेकर पेंच फंसे हैं। इन मुद्दों पर सीएम शिवराज बीजेपी के आला नेताओं से राय लेंगे।

क्या है ओएसडी विवाद
दरअसल, पिछले दिनों सीएम शिवराज तुषार पांचाल को ओएसडी नियुक्त किया था। तुषार पांचाल पीएम मोदी के खिलाफ ट्वीट करते रहे हैं। उनकी नियुक्ति के बाद सीएम शिवराज पार्टी के अंदर ही घिर गए थे।

केंद्र सरकार ने SC में किया दावा, गैर-मुस्लिम शरणार्थियों से मांगा आवेदन CAA से नहीं संबंधित

इसके बाद तुषार पांचाल ने खुद ही पद छोड़ दिया था। इस विवाद के बाद पहली बार सीएम शिवराज सिंह चौहान पीएम मोदी से मिले हैं।

Source link