Big Breaking : बड़वाह के कांग्रेस MLA सचिन बिरला हुए भाजपा में शामिल

Sachin birla bjp jwain

  • BJP में शामिल हुए कांग्रेस MLA सचिन बिड़ला
  • बड़वाह से विधायक हैं सचिन बिरला (Sachin Birla)
  • CM शिवराज की मौजूदगी में हुए शामिल

खरगोन। दल बदल के चलते सत्ता से हाथ धो बैठी कांग्रेस को रविवार को एक और बड़ा झटका लग गया। खरगोन से कांग्रेस के विधायक सचिन बिरला ने बीजेपी का दामन (Sachin birla bjp jwain) थाम लिया हैं।ठीक उपचुनाव से पहले एक और कांग्रेसी विधायक सचिन बिरला ने बीजेपी जॉइन कर ली। खरगोन जिले के बड़वाह से विधायक सचिन बिरला रविवार की दोपहर मुख्यमंत्री की सभा में बीजेपी का दामन थामा। सचिन मुख्यमंत्री की उपस्थिति में बेड़िया की सभा में बी जे पी शामिल हुए।

Sachin birla- bjp

मध्य प्रदेश में 4 सीटों के उपचुनाव के बीच कांग्रेस को एक बड़ा झटका देने के लिए भाजपा पूरी तैयारी कर चुकी है। मध्यप्रदेश में पिछले साल दो दर्जन से ज्यादा कांग्रेस के विधायक भाजपा में शामिल हुए थे और कांग्रेस को अपनी सरकार भी गंवानी पड़ी। इस कष्ट से अभी कांग्रेस उबर नहीं पाई थी कि भाजपा ने एक सियासी बिसात बिछा दी।

कांग्रेस के बड़वाह से सचिन बिरला (Sachin birla) भारतीय जनता पार्टी मैं शामिल हो गए हैं, सचिन बिरला पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव के नजदीकी बताई जाते हैं लेकिन अभी कुछ दिनों से उन दोनों के बीच नजदीकी दूरियों में तब्दील हो चुकी है

खंडवा में बीजेपी कैंडिडेट के लिए वोट मांग रहे यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ! देखे तस्वीरें

और सचिन बिरला की बीच में भी कुछ खबरें आई थी कि जल्द से जल्द भाजपा ज्वाइन कर सकते हैं और अब यह लगभग तय हो चुका है और भेड़िया में सीएम की सभा में भाजपा का दामन थाम सकते हैं अगर ऐसा होता है तो सचिन बिरला कांग्रेस को एक बहुत बड़ा झटका दे सकते हैं।

T-20 World Cup में आज भारत का पाकिस्तान से महामुकाबला- IND vs PAK