ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन भी हुई कोरोना संक्रमित

 

[adsforwp id=”15966″]

नई दिल्ली: अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. ऐश्वर्या और आराध्या की दूसरी जांच रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है. बीती रात खबर आई कि अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

जिसके बाद जिसके बाद पूरे परिवार का नेटिजन टेस्ट किया गया था. इस रिपोर्ट में पूरे परिवार के साथ ऐश्वर्या और आराध्या की रिपोर्ट निगेटिव पाई गई थी. लेकिन अब स्वैब टेस्ट की रिपोर्ट सामने आ चुकी है जो पॉजिटिव है.

अब यह खबर सुनकर अमिताभ बच्चन केे लिए दुआ करनेे वाले उनके  फैंस को एक बड़ा सदमा लग सकता है. बीएमसी के असिस्टेंट कमिश्नर विश्वास मोटे ने जानकारी में बताया है कि ताजा रिपोर्ट के अनुसार ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन दोनों की रिपोर्ट पॉजिटिव हैं. इस रिपोर्ट के बाद से लोगों की चिंताएं और बढ़ चुकी हैं.

बाकी परिवार की रिपोर्ट ऐसी हैं-

ऐश्वर्या राय बच्चन- पॉजिटिव
आराध्या बच्चन – पॉजिटिव
जया बच्चन- निगेटिव
श्वेता बच्चन नंदा – निगेटिव
अगस्तया नंदा – निगेटिव
नव्या नवेली नंदा – निगेटिव

मां बेटी की स्वैब टेस्ट की रिपोर्ट सामने आ चुकी है जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. हालांकि, परिवार के अन्य सदस्यों की दूसरी टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई है.

अमिताभ और अभिषेक बच्चन कोरोना संक्रमित होने के बाद अस्पताल में भर्ती हैं. बच्चन परिवार के चार सदस्य कोरोना से संक्रमित हैं.  अमिताभ बच्चन ने पिछले 10 दिनों में अपने संपर्क में आए लोगों से अपना टेस्ट कराने की अपील की है.

अमेरिकी वैज्ञानिकों ने मानव जीवनकाल बढ़ाने का ढूंढ लिया तरीका?