शादी के 18 दिन बाद प्रेमी के साथ भागी दुल्हन, लाखों के गहने ले गई साथ

 

हाइलाइट्स:

  • लाखों रुपये के गहने लेकर प्रेमी के साथ भागी दुल्हन
  • शादी के 18 दिन बाद ही मायके से भाग गई दुल्हन
  • पति और ससुर ने पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई
  • पति ने दुल्हन के मायके जाकर भी किया है हंगामा

छतरपुर
एमपी के छतरपुर जिले में एक नई नवेली दुल्हन अपनी शादी के महज 18 दिन बाद ही अपने प्रेमी के साथ लाखों के गहने लेकर रफूचक्कर हो गई है। नवविवाहिता कुछ दिनों के लिए अपने मायके आई हुई थी और कुछ दिनों बाद ही दोबारा उसे अपने ससुराल जाना था लेकिन इसी बीच गांव में ही रहने वाले अपने प्रेमी के साथ नवविवाहिता सादी के तमाम बंधनों को तोड़कर फरार हो गई।

पूरा मामला छतरपुर जिले के अलीपुर थाना क्षेत्र के चिरवारी गांव का है, जहां रहने वाली 20 साल की मूर्ति रैकवार की शादी 6 दिसंबर को उप्र के जालौन में रहने वाले राहुल से हुई थी। सब कुछ सामान्य चल रहा था, मूर्ति रैकवार के मायके से परिवार के लोग उसे लेने गए तो ससुराल के लोगों ने अपनी बहू को खुशी-खुशी उसे मायके भेज दिया।

दुबई रिटर्न युवक ने घर में घुस युवती से की छेड़खानी, मां के मुंह पर चिपकाया टेप, भाई के दांत तोड़े
लेकिन राहुल को इस बात का अंदाजा नहीं था कि अब उसकी बीबी दोबारा कभी लौट कर नहीं आएगी। 24 दिसंबर को मूर्ति गांव में ही रहने वाले अपने प्रेमी भज्जू यादव के साथ फरार हो गई। मामले की जानकारी लगते ही मायके पक्ष के लोग थाने पहुंचे और अपनी बेटी के भाग जाने की सूचना दी। पुलिस ने घटना में गुमशुदगी का मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।

MP : युवती का आरोप, हाईवे पर BJP नेता ने साथियों के साथ किया गैंगरेप, 4 पर केस दर्ज

वहीं, घटना की जानकारी मूर्ति के पति राहुल को लगी तो वह अपने ससुराल पहुंचा और जमकर हंगामा किया है। मूर्ति रैकवार के पिता रामपाल का कहना है कि उसके दामाद का कहना है किसी भी हालत में उसे अपनी बीबी और गहने वापस चाहिए। रामपाल ने बताया कि उसकी बेटी लगभग 5 लाख रुपए के जेवरात और लगभग 20 हजार नगद ले गई है। इसीलिए आज रामपाल अपने परिजनों एवं समाज के लोगों को लेकर एसपी आफिस पहुंचा और दोनों को ढूंढ कर लाने के लिए आवेदन दिया है।

Source link